कैरियररोजगार

हेल्थकेयर वर्कर के पदों पर 1217 नौकरियां, पूरे देश में निकली भर्तियां, ऐसे करें आवेदन….

Sarkari Naukri : भारत सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय के अंतर्गत काम करने वाली एचएलएल लाइफकेयर नाम की कंपनी में बंपर भर्तियां निकली हैं. एचएलएल लाइफकेयर लिमिटेड सार्वजनिक क्षेत्र की मिनी रत्न कंपनी है. इसने अकाउंट्स ऑफिसर, एडमिन असिस्टेंट, प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर, सेंटर मैनेजर सहित कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इन पदों पर कुल 1217 वैकेंसी है.

एचएलएल लाइफकेयर में निकली भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन मोड में करना है और उसके स्कैन करके मेल भी करना है. निर्धारित पते पर आवेदन फॉर्म रिसीव होने की अंतिम तिथि 17 जुलाई 2024 है. अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट https://www.lifecarehll.com/ पर विजिट किया जा सकता है. एचएलएल लाइफकेयर में भर्तियां फिक्स्ड टर्म कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर होंगी.

वैकेंसी डिटेल

सीनियर डायलिसिस टेक्नीशियन/डायलिसिस टेक्नीशियन/जूनियर/असिस्टेंट डायलिसिस टेक्नीशियन- 1206
अकाउंट्स ऑफिसर-2
एडमिन असिस्टेंट-2
प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर-1
सेंटर मैनेजर-5

शैक्षिक योग्यता

सीनियर डायलिसिस टेक्नीशियन- मेडिकल डायलिसिस टेक्नोलॉजी/रेनल डायलिसिस टेक्नोलॉजी में डिप्लोमा या बीएससी. साथ ही कम से कम आठ साल का अनुभव. या मेडिकल डायलिसिस टेक्नोलॉजी/रेनल डायलिसिस टेक्नोलॉजी में में एमएससी और कम से कम छह महीने का अनुभव.

डायलिसिस टेक्नीशियन- मेडिकल डायलिसिस टेक्नोलॉजी में सर्टिफिकेट कोर्स और सात साल काम का अनुभव. या मेडिकल डायलिसिस टेक्नोलॉजी/रेनल डायलिसिस टेक्नोलॉजी में डिप्लोमा या बीएससी और पांच साल का अनुभव. डायलिसिस टेक्नोलॉजी में एमएससी करने पर दो साल का अनुभव. जूनियर डायलिसिस टेक्नीशियन के लिए सारी योग्यता समान है.

सर्टिफिकेट कोर्स किए होने पर 4 साल, डिग्री या डिप्लोमा होने पर दो और एमएससी किया होने पर एक साल का अनुभव होना चाहिए. असिस्टेंट डायलिसिस टेक्नीशियन पद के लिए सर्टिफिकेट कोर्स के बाद एक साल का अनुभव होना चाहिए.

नोट-अन्य पदों के लिए योग्यता जानने के लिए नोटिफिकेशन देखें.

उम्र सीमा

एचएलएल लाइफकेयर लिमिटेड में निकली भर्ती के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 1 जुलाई 2024 को 37 साल होनी चाहिए.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button