छत्तीसगढ़दुर्ग

शाला प्रवेशोत्सव के दिन खिले बच्चों के चेहरे, विधायक ललित चंद्राकर ने दी छात्रों को शुभकामनाएं….

दुर्ग : दुर्ग ग्रामीण विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रूआबांधा शासकीय उच्च . माध्यमिक विद्यालय रुआबांधा स्कलू में संकुल स्तरीय प्रवेश महोत्सव मनाया गया इसके मुख्य अतिथि के रुप में दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित चंद्राकर जी शामिल होकर बच्चों का तिलक लगाकर मिठाई खिलाकर और बच्चों को कापी पेन पुस्तक बांटकर शाला प्रवेश उत्सव मनाया गया और बच्चों व शाला परिवार के सभी स्टाप को हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित किया।

शाला प्रवेशोत्सव के दिन खिले बच्चों के चेहरे, विधायक ललित चंद्राकर ने दी छात्रों को शुभकामनाएं....

साथ ही एक पेड़ मां के नाम के तहत शाला परिसर में पेड़ लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया और साथ ही शिक्षक शिक्षिका और बच्चों को शाला परिसर में अधिक संख्या में पेड़ लगाने के लिए प्रेरित किया । साथ ही इस अवसर पर सेवानिवृत शिक्षिका श्रीमति सुधा भट्ट जी शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला रुआबांधा व श्रमति सरिता मंडर जी सेवानिवृत होने पर शाल श्रीफल गिफ्ट भेंटकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर विधायक ललित चंद्राकर ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए। बताया कि 26 जून से छत्तीसगढ़ में शाला प्रवेशोत्सव मनाया जा रहा है. दुर्ग ग्रामीण विधायक ललित ने इसकी शुरूआत की. बच्चों में शैक्षणिक प्रगति के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के साथ ही अधोसंरचना का विकास किया जा रहा है।

शाला प्रवेशोत्सव के दिन खिले बच्चों के चेहरे, विधायक ललित चंद्राकर ने दी छात्रों को शुभकामनाएं....

मन में उत्साह, उमंग लिए घर से पहली बार स्कूल जा रहे बच्चे हो या गर्मी की छुट्टी बिता कर आगे की कक्षा में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थी. आगे बढ़ने की उम्मीद के साथ अपने सपनों को साथ लिए मेहनत कर रहे इन बच्चों से उम्मीदें सभी को होती है. सरकार और अभिभावकों की एक बड़ी जिम्मेदारी होती है कि इन बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलने के साथ ही उनका व्यक्तित्व विकास भी हो ।

सभी वर्गों के बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा मिले इसके लिए छत्तीसगढ़ सरकार बच्चों की शुरूआती शिक्षा उपलब्ध कराने के साथ ही उनके आगे की शिक्षा के लिए भी सुविधाएं उपलब्ध करा रही हैं माननीय विष्णुदेव जी की सरकार शिक्षा के क्षेत्र में हर सम्भव सहायता करने को तत्पर हैं।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से रिसाली भाजपा मण्डल अध्यक्ष शैलेन्द्र शेंडे जी महामंत्री राजू जंघेंल जी दशरथ साहू जी पार्षद टीकम साहू जी श्रीमति सविता धवश जी श्रीमति ममता यादव जी श्रीमति सारिका साहू जी पूर्व पार्षद राजेन्द्र रजक जी प्रदेश कार्यकारणी सदस्य विक्की सोनी जी अनुपम साहू जी धर्मेन्द्र यादव जी गजेन्द्र पटेल जी व स्कूल स्टाप से प्राचार्य श्रीमति दीप्ति गुप्ता जी श्रमिति ज्योति शुक्ला जी संध्या पाठक जी श्रमति उपासना साहू जी श्रमति उषा पाण्डे जी के .आर. देशमुख जी व बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं उपस्थित रहे

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button