छत्तीसगढ़दुर्ग

जुर्माना से बचने और छूट का लाभ लेना चाहते है तो 30 जून तक जमा कर दें टैक्स…

दुर्ग/ नगर पालिक निगम क्षेत्र सीमा अंतर्गत राजस्व विभाग का अमला लगातार बकाएदारों के घर पहुंचकर संपत्ति कर की जांच के साथ राजस्व वसूली कर रहा है।इसके तहत बड़े बकायादारों से लगातार संपर्क अभियान चलाया जा रहा है।

जुर्माना से बचने और छूट का लाभ लेना चाहते है तो 30 जून तक जमा कर दें टैक्स...

मंगलवार को सालों से टैक्स का भुगतान नहीं करने वाले करदाताओं डिमांड नोटिस जारी किया गया।इसी तहत नगर निगम का बकाया संपत्तिकर वसूली का अभियान जारी है।इस कड़ी में निगम राजस्व अमला द्वारा बड़े बकायादारों से संपर्क कर बकाया टैक्स की राशि का भुगतान करने कहा जा रहा है उन्हें शीघ्र अतिशीघ्र संपत्तिकर जमा करने जोर दिया जा रहा है।

जुर्माना से बचने और छूट का लाभ लेना चाहते है तो 30 जून तक जमा कर दें टैक्स...

आज दिनभर चली संपत्ति कर की वसूली,दो दिनों में 45 लाख से अधिक की संपत्ति कर वसूली की गई।निगम प्रशासन द्वारा बकाया कर वसूली के लिए निगम के राजस्व अधिकारी दुर्गेश गुप्ता और सहायक राजस्व अधिकारी भूपेंद्र शुभम गोइर ने बताया कि वार्डो में अमृत मिशन योजना के अंतर्गत घरों में लगाए गए नल कनेक्शन के संबंध में जानकारी ली गई।

योजना के तहत कितने घरों में नल कनेक्शन दिया गया है और कितने लोग जलकर पटा रहे हैं इसकी भी जांच की जा रही है।जलकार्य निरीक्षक राजू चन्द्राकर एवं सहायक राजस्व निरीक्षकों क्षेत्र में अमृत मिशन योजना के तहत घरों में लगाए गए नल कनेक्शन के संबंध में जानकारी ली जा रही है।

जुर्माना से बचने और छूट का लाभ लेना चाहते है तो 30 जून तक जमा कर दें टैक्स...

वहीं कनेक्शनधारियों को जलकर पटाने भी कहा जा रहा है।आयुक्त लोकेश चन्द्राकर ने कहा कि जुर्माना से बचने और छूट का लाभ लेना चाहते है तो 30 जून तक अपना टैक्स जमा कर दें।सांझा चूल्हा,राइस मिल में अन्य व्यापार से भी वसूली करे।पिछले 3 साल से होंडा शो रूम,वेराइटी बैग हाउस का टैक्स जांचकर वसूली के लिए कहा।

पुलगांव कपड़ा मार्किट से 2 लाख की वसूली की गई इसके अलावा रॉयल सिटी पहुँचकर टैक्स जमा करने के लिए कहा गया।भ्रमण के दौरान सतीश चंद श्रीवास्तव का लगभग 190 मकान है।उनके मकानों की जांच कर टैक्स सहित यूजर चार्ज लेने के निर्देश दिए।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button