अपराधछत्तीसगढ़

जादू- टोना के शक में की हत्या, कोटवार सहित दो आरोपी गिरफ्तार…

पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के पेंड्रा-गौरेला-मरवाही जिले में पुलिस ने महिला के अंधे क़त्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है। 60 वर्षीय महिला मुन्नीबाई की जादू टोना के शक में हत्या की गई थी। जिसमें योजनाबद्ध तरीके से गांव के ही आरोपी कोटवार और उनके दो सहयोगी ने मृतका महिला को छठी कार्यक्रम से फोन करके सुनसान जगह में बुलाकर घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में आरोपी कोटवार बिरासूलाल, कृष्णा मरावी, कांवरिया बाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरअसल, पूरा मामला गौरेला थाना क्षेत्र के भस्कुरा गांव के चिकनीटोला का है। जहां रहने वाली 60 साल की विधवा महिला मुन्नी बाई 19 जून की शाम को करीब पांच बजे गांव के कोटवार से किसी काम से मिलने के लिये निकली थी। इसके बाद वापस नहीं आई उधर गांव वालों ने सड़क किनारे पुलिया के पास एक महिला की लाश मिलने की सूचना गौरेला पुलिस को दिया। जिस पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और महिला की शिनाख्त मुन्नी बाई के रूप में की गयी।

इस मामले को लेकर एसपी भावना गुप्ता ने बताया कि, महिला के गले और शरीर के अन्य स्थानों पर धारदार हथियार से चोट के निशान मिले थे। महिला की काल डिटेल के जांच के साथ ही हत्या के बारे में पतासाजी की गई। जिसमें साइबर सेल और पुलिस की सक्रियता से आरोपियों को पकड़ने में अहम भूमिका रही है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button