अपराधछत्तीसगढ़दुर्ग

सोशल मीडिया फ्रेंड के साथ घर में शराब पार्टी! सुबह कमरे में मिली लाश…

दुर्ग. जिले के वैशाली नगर थाना क्षेत्र में कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए बने दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, भिलाई के वैशाली नगर में 18 जून की सुबह 24 वर्षीय वेदांत शर्मा का शव उसके ही घर में मिला था. वेदांत वैशाली नगर में अपनी दादी के साथ रहता था. उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. मां जगदलपुर के डीएवी स्कूल में शिक्षिका है.

सोमवार की रात 10 बजे वेदांत शर्मा अपनी मां की कार लेकर निकला और रात 12:30 बजे अपने एक दोस्त को घर लेकर आया था. रात में वो उसके साथ ही उसके कमरे में रुका था. आरोपी ने रात में वेदांत के साथ शराब पार्टी की और रात में उसकी हत्या कर सुबह निकल गया.

पुलिस के अनुसार मंगलवार की सुबह वेदांत का दोस्त आमोद राणा सुबह 7 बजे घर से वेदांत के चाचा को नमस्कार बोलकर निकल गया. सुबह करीब 9 बजे कमरे की सफाई के लिए काम वाली वहां पहुंची तो वेदांत की लाश जमीन पर नग्न अवस्था में देखकर घबरा गई.

उसके मुंह से खून निकल रहा था. इसके बाद दादी ने पुलिस को सूचना दी. वेदांत और आरोपी आमोद राणा की सोशल मीडिया के जरिए कुछ समय पहले ही पहचान हुई थी.

आरोपी आमोद राणा मूलतः हरियाणा का रहने वाला है. आरोपी आमोद कामधेनु यूनिवर्सिटी में फस्ट ईयर का छात्र है. वैशाली नगर थाना प्रभारी ने बताया की सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो आरोपी की पहचान हो गई. फिर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button