मनोरंजन

Raveena Tandon ने रोडरेज मामले पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कहा- कहानी का सार है…

Raveena Tandon on Road Rage Incident: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन से जुड़ा एक वीडियो कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में रवीना टंडन (Raveena Tandon) और उनके ड्राइवर को कई लोगों की भीड़ घेरे नजर आ रही थी. वीडियो में रवीना टंडन पर रोडरेज और तीन महिलाओं के साथ बदसलूकी और मारपीट का आरोप भी लगाया जा रहा था. इन्हीं सब के बीच एक अन्य सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ, जिसके बाद मामला पूरी तरह पलट गया और कहा जाने लगा कि रवीना टंडन और उनके ड्राइवर पर लगे सभी आरोप गलत हैं. आरोपों और खुद पर अटैक की बातों को लेकर अब रवीना टंडन ने चुप्पी तोड़ दी है, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैंस को शुक्रिया कहा है और कहानी का सार बताया है.

रोडरेज मामले पर रवीना टंडन ने तोड़ी चुप्पी

रवीना टंडन (Raveena Tandon Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट शेयर किया है. जहां एक्ट्रेस ने लिखा- थैंक्यू इतने सारे प्यार, विश्वास और सपोर्ट के लिए!कहानी का सार? डैशकैम्स और सीसीटीवी लगवाएं अभी! रवीना टंडन का रोडरेज मामले पर यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

fallback

रवीना टंडन को मिली क्लीन चिट

बता दें, इस मामले में रवीना टंडन (Raveena Tandon News) और उनके ड्राइवर को क्लीन चिट मिल गई है. 1 जून को इलाके के सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद यह साबित हो गया है कि रवीना की कार से किसी को चोट नहीं आई है. रवीना टंडन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में कर्मा कॉलिंग और पटना शुक्ला नाम की वेब सीरीज में नजर आई थीं. कर्मा कॉलिंग और पटना शुक्ला के बाद रवीना टंडन की बकेटस में वेलकम टू द जंगल जैसी बिग बजट और मल्टी स्टारर फिल्म है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button