मनोरंजन

फिल्म इवेंट में इंग्लिश में बात क्यों नहीं करतीं रश्मिका मंदाना? एक्ट्रेस बोलीं- मैं बस अनकंर्टेबल…

Rashmika Mandanna: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने हाल ही में आनंद देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म ‘गम गम गणेशा’ के प्री-रिलीज इवेंट में हिस्सा लिया. आपको बता दें कि आनंद देवरकोंडा (Anand Devarkonda) सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) के भाई हैं. इस इवेंट से रश्मिका मंदाना की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वारयल वीडियोज में रश्मिका मंदाना को इवेंट के दौरान तेलुगु में बात करते हुए सुना-देखा सकता है. ऐसे में एक फैन ने एक्ट्रेस से अनुरोध किया है और पूछा है कि किसी भी इवेंट में इंग्लिश में क्यों बात नहीं करती हैं, जिसका रश्मिका ने जवाब भी दिया है.

एक फैन ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को टैग करते हुए इवेंट से एक्ट्रेस का एक फोटो शेयर किया. इस फैन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”आप तेलुगु में बोलते रहे, जिसे हम समझ नहीं सके. क्या आपको नहीं लगता कि अगर नॉर्थ में आपके फैन्स हैं, तो वे भी आपको बोलते हुए सुनना पसंद करेंगे? यदि आप इंग्लिश में बोलते हैं, तो अधिक लोग आपको समझ पाएंगे, न केवल नॉर्थ में बल्कि कन्नड़, तमिल या मलयालम बोलने वाले भी.”

रश्मिका मंदाना ने दिया फैन को जवाब

इस फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए रश्मिका मंदाना ने बताया कि वह फिल्म इवेंट्स में इंग्लिश क्यों नहीं बोलतीं. उन्होंने कहा कि वह ‘अपमानजनक’ नहीं होना चाहतीं. उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, ”मैं इंग्लिश में बात करने की पूरी कोशिश करती हूं, ताकि आप में से हर कोई मुझे समझ सके, चाहे आप कहीं से भी हों… लेकिन मैं इस फेक्ट को भी जानती हूं कि बहुत से लोग जो चाहते हैं कि मैं उनकी भाषा में बात करूं, नहीं तो वे सोचेंगे कि मैं भाषा का अनादर करती हूं। या मैं भाषा नहीं जानती, लेकिन मैं अपना बेस्ट देने की पूरी कोशिश करूंगी.”

वर्कफ्रंट पर रश्मिका मंदाना

इसके बाद फैन ने उन्हें फिर से जवाब देते हुए दावा किया कि वे ‘शिकायत’ नहीं करना चाहते थे, लेकिन उन्हें यह बताना चाहते थे कि देश भर में उनके फैन्स हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना के पास हिंदी और तेलुगु में कई फिल्में हैं. हिंदी में वह सलमान खान के साथ ‘सिकंदर’ और विक्की कौशल के साथ ‘छावा’ में नजर आएंगी. वहीं, तेलुगु में वह ‘द गर्लफ्रेंड’ और ‘रेनबो’ के अलावा अल्लू अर्जुन के साथ ‘पुष्पा: द रूल’, धनुष के साथ ‘कुबेर’ में नजर आएंगी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button