अपराधदेश

8 लोगों की हत्या कर युवक ने लगाई फांसी , सभी को कुल्हाड़ी से काटा…

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में एक आदिवासी युवक ने परिवार के 8 लोगों की हत्या कर फांसी लगा ली। आरोपी ने सबसे पहले अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर मां-बहन, भाई-भाभी और दो भतीजियों-भतीजे को मार डाला। ताऊ के घर जाकर 10 साल के बच्चे पर भी हमला किया। उसका जबड़ा कट गया। वह जान बचाकर भाग गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

घटना तामिया तहसील में थाना माहुलझिर के बोदल कछार गांव की है। मंगलवार-बुधवार की रात 2.30 बजे आरोपी दिनेश उर्फ भूरा ने पत्नी (23), मां (55), बड़े भाई (35), भाभी (30), बहन (16), भतीजा (5), दो भतीजी (4 और डेढ़ साल) को मार डाला। परिवार के पास 4 एकड़ खेती थी। घटना के बाद से गांव के लोगों में डर बना हुआ है। गांव में पुलिस बल तैनात है।

युवक ने परिवार की हत्या क्यों की, फिर खुदकुशी क्यों की, यह अभी सामने नहीं आ पाया है। एसपी का कहना है कि घटना की विस्तृत जांच की जा रही है। कांग्रेस का आरोप है कि परिवार बेरोजगारी और गरीबी से तनाव में था।

युवक ने इनकी हत्या के बाद सुसाइड किया

वर्षा बाई (23), आरोपी की पत्नी सियाबाई सुइयाम (55), मां पार्वती सुइयाम (16), बहन श्रवण (35) पिता विश्राम सुइयाम, भाई बारातो बाई (30), भाभी कृष्ण सुइयाम (5), भतीजा सेवंती सुइयाम (4), भतीजी दीपा सुइयाम (डेढ़ साल), भतीजी हमले में घायल इशू (10) पिता आफलिया सुइयाम, आरोपी के बड़े पिता के बेटे का बेटा है।

हमले में घायल बच्चे की हालत गंभीर, नागपुर रेफर करेंगे

हमले में घायल 10 साल के इशू सय्याम को छिंदवाड़ा में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर सुस्मित हकीम ने बताया कि बच्चा गंभीर हालत में आया था। अभी भी बेहोश हो जाता है। बोलने की स्थिति में नहीं है। उसका चेहरा एक तरफ से कटा हुआ है। हो सकता है कि उसे प्लास्टिक सर्जरी की जरूरत पड़ जाए। हालांकि, छिंदवाड़ा में प्लास्टिक सर्जन नहीं है। उसकी गंभीर हालत देखते हुए नागपुर रेफर किया जा रहा है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button