मनोरंजन

IPL फाइनल में शाहरुख को लेकर परेशान थीं गौरी खान, बार-बार दे रही थी हिदायत…

शाहरुख खान -गौरी खान की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. अक्सर दोनों को एक दूसरे की तारीफ करते हुए देखा जाता है. बता दें कि आईपीएल 2024 में केकेआर की जीत से खान परिवार में उत्सव है. हर कोई उनकी जीत का जश्न मना रहा है. इसी बीच शाहरुख-गौरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गौरी को शाहरुख खान का ख्याल रखते हुए उन्हें मास्क पहनाते हुए देख कर उनके फैंस इमोशनल हो गए हैं और गौरी को इसके लिए काफी सारा प्यार दे रहे हैं.

बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान को डिहाइड्रेशन की वजह से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. हालांकि ठीक होने के बाद वह आईपीएल 2024 के फिनाले के दिन वे अपनी टीम को चीयर करने के लिए स्टेडियम पहुंचे. इस दौरान देखा गया कि शाहरुख गौरी के बगल में बैठे थे और मैच के अधिकांश समय उन्होंने मास्क पहना हुआ था. जब तक केकेआर टीम जीत नहीं गया तब तक उन्होंने अपना मास्क नहीं हटाया.

इस दौरान अगर गलती से भी जब शाहरुख ने अपना मास्क हटाया तो गौरी ने टोकते हुए दोबारा मास्क पहनने की हिदायत दी. इस दौरान गौरी को बार-बार शाहरुख को मास्क पहनने के लिए कहते हुए देखा गया. उनकी चिंता ने फैंस को भावुक कर दिया, और कई लोगों ने किंग खान की देखभाल करने के लिए क्वीन खान को धन्यवाद दिया.

Gauri protecting her pasandida human and making him wear mask every now and then is my favourite genre of winning in love #ShahRukhKhan #GauriKhan pic.twitter.com/dfIOCiBeOI

— Neel Joshi (@iamn3el) May 27, 2024

एक्स पर एक पोस्ट में लिखा था- गौरी अपने फेवरेट इंसान की प्रोटेक्ट करती है और उसे हर बार मास्क पहनाती है, यह प्यार में जीतने का उनका पसंदीदा तरीका है.” “जिस तरह से वह उनका ख्याल रखती है वह बहुत कीमती है. एक दूसरे यूजर ने लिखा- ओह, गौरी आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.

शाहरुख को अहमदाबाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उनकी टीम केकेआर ने आईपीएल 2024 के फाइनल में जगह बनाई थी. अटकलें लगाई जा रही थीं कि शाहरुख को हीट स्ट्रोक हुआ था और वह डिहाइड्रेट हो गए थे. इसके बाद गौरी खान अहमदाबाद पहुंचीं. केकेआर की सह-मालिक जूही चावला ने बताया था कि शाहरुख कल रात बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, लेकिन उनका इलाज किया जा रहा है और आज शाम को वह काफी बेहतर महसूस कर रहे थे.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button