अन्‍यमनोरंजन

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शाहरुख खान, पठान को देखने के लिए फैंस कर रहे इंतजार…

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान शाहरुख खान की तबीयत अब पहले से ठीक है. उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वह अस्पताल से अहमदाबाद के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान उनकी पत्नी गौरी खान और परिवार भी मौजूद है. सभी चार्टर्ड प्लेन से मुंबई पहुंचने वाले हैं. एक्टर अब सीधे अपने घर मन्नत जाएंगे. हाल में ही शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने भी एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया था.

गुरुवार की दोपहर शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ी थी. उन्हें लू लगने और डिहाइड्रेशन की वजह से केडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यहां डॉक्टरों ने उनकी सभी जांच की और अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा. एक्टर की सभी रिपोर्ट भी नॉर्मल आई थी.अब शुक्रवार को शाहरुख खान को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शाहरुख खान

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर शाहरुख खान पहुंच चुके हैं. इस वक्त उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान, मैनेजर पूजा ददलानी और पत्नी गौरी खान भी है. शाहरुख खान का पूरा परिवार चार्टेड प्लेन से मुंबई आएगा. बताया जा रहा है कि वह किंग खान कुछ दिन घर पर ही आराम करेंगे.

गुरुवार को मैच के बाद शाहरुख खान को हिटस्ट्रोक और न्यूमोनिया के असर के कारण हॉस्पिटल में दाखिल हुए थे. इसके बाद एक्टर के सारे फैंस काफी चिंता में थे. एक्टर की बिजनेस पार्टनर जूही चावला और गौरी खान भी अस्पताल में उनसे मिलने गई थीं.

पूजा ददलानी ने क्या बताया

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने सोशल मीडिया पर एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने बताया कि मिस्टर खान की हालत में अब सुधार है. वह पहले से काफी बेहतर हैं. फैंस का धन्यवाद जिन्होंने लगातार किंग खान को इतना प्यार और दुआएं दीं.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button