अपराधछत्तीसगढ़रायपुर

मेडिकल स्टूडेंट ने रायपुर AIIMS के हॉस्टल में की खुदकुशी…

रायपुर। रायपुर AIIMS में एक मेडिकल स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया। मृतक रंजीत भोयार (25 वर्ष) ओडिशा के भुवनेश्वर का रहने वाला था। शुरुआती जांच में पुलिस को लगता है कि रंजीत ने दवा का ओवरडोज इंजेक्शन में भरकर खुद को लगा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि असल वजह पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चल पाएगी।

पुलिस के मुताबिक, रंजीत AIIMSके पीजी हॉस्टल में रहता था। मंगलवार को पड़ोस के कमरे में रहने वाले साथी छात्र ने उसके कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। दरवाजा खुला हुआ था लिहाजा, उसने अंदर जाकर देखा तो रंजीत बेसुध हालत में बिस्तर पर पड़ा हुआ था। उसने फौरन इसकी सूचना हॉस्टल वार्डन को दी।

AIIMS के डॉक्टरों ने जांच की तो रंजीत की मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची आमानाका पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया है। बताया जा रहा है कि रंजीत ने दवा का ओवरडोज इंजेक्शन के सहारे अपने कलाई में लगा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि असल वजह पोस्टमॉर्टम के बाद ही साफ हो पाएगी।

इंटर्नशिप में फेल होने से डिप्रेशन में था

बताया जा रहा है कि रंजीत 2018 से एम्स में पढ़ाई कर रहा था। फिलहाल वह पीजी इंटर्न था। फेल होने से उसकी पढ़ाई एक साल पिछड़ गई थी। इस वजह से वह लगातार डिप्रेशन में रहने लगा था। फिलहाल, पुलिस ने मृतक के परिजन को सूचना दे दी है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button