छत्तीसगढ़दुर्गराजनीति

भाजपा सरकार आने पर गरीबों को दिए जाएंगे पक्के मकान :बृजमोहन अग्रवाल…

ओडिशा: ओडिशा के कांटाबांजी में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत के साथ प्रचार किया।छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने हल्दी में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के साथ जनसभा को संबोधित किया साथ ही तुरेकाला ब्लॉक के सुदूर अंचल स्थित बॉडडाकला, नागफेना, ढोलमाडल, बरियाली, हलनभाटा समेत एक दर्जन से ज्यादा गांवों का दौरा कर भाजपा के लिए वोट मांगे।

भाजपा सरकार आने पर गरीबों को दिए जाएंगे पक्के मकान :बृजमोहन अग्रवाल...

बृजमोहन अग्रवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र पार्टी है जो गरीबों, युवाओं, महिलाओं और किसानों सभी का सम्मान करती है। भाजपा सरकार बनने पर पीएम आवास योजना के तहत गरीबों को पक्का मकान दिया जाएगा। साथ ही वह सभी लाभ भी हासिल होंगे जैसे छत्तीसगढ़ की जनता को मिल रहे हैं।

भाजपा सरकार आने पर गरीबों को दिए जाएंगे पक्के मकान :बृजमोहन अग्रवाल...

छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार किसानों से 3100 रुपए प्रति क्विंटल की दर से धान खरीदी कर रही है जबकि उड़ीसा की पटनायक सरकार मात्र ₹2100 की दर से धान खरीद रही है। छत्तीसगढ़ में महिलाओं को ₹1000 प्रति माह सम्मान राशि दी जा रही है इसके साथ ही उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त में गैस कनेक्शन, गरीबों को प्रति माह 35 किलो मुफ्त राशन, आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज किया जा रहा है।

भाजपा सरकार आने पर गरीबों को दिए जाएंगे पक्के मकान :बृजमोहन अग्रवाल...

साथ ही युवाओं के लिए सरकारी नौकरी के साथ उन्हें स्वरोजगार देने के लिए विभिन्न योजनाओं के तहत ऋण भी उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर ओडीशा की जनता को भी छत्तीसगढ़ की तरह समृद्ध और खुशहाल बनना है तो केंद्र में मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है और ओडिशा में भी भाजपा सरकार स्थापित करनी है। जिसके लिए लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती संगीता कुमारी सिंहदेव और विधानसभा उम्मीदवार लक्ष्मण बाग को विजयी बनाएं।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button