छत्तीसगढ़दुर्ग

सौंपे गये दायित्यों का अधिकारियों ने किया बेहतर ढंग से निर्वहन- कलेक्टर सुश्री चौधरी…

दुर्ग / लोकसभा निर्वाचन 2024 अंतर्गत संसदीय क्षेत्र क्रमांक 07 दुर्ग में 07 मई को शांति पूर्वक मतदान संपन्न हुआ। इस अवसर पर निर्वाचन कार्य से जुड़े हुए अधिकारी/कर्मचारियों को उनके उत्कृष्ठ कार्यों के लिए प्रशस्ति पत्र भेंटकर सम्मानित किया गया। विगत रात्रि जटार क्लब दुर्ग में जिला प्रशासन द्वारा आयोजित सादे सम्मान समारोह में संभागायुक्त श्री एस. एन. राठौर, कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी और एस.पी. जितेन्द्र शुक्ला भी शामिल हुए।

सौंपे गये दायित्यों का अधिकारियों ने किया बेहतर ढंग से निर्वहन- कलेक्टर सुश्री चौधरी...

समारोह को संबोधित करते हुए संभागायुक्त श्री एस. एन. राठौर ने अपने संक्षिप्त उद्बोधन में कहा कि लोकसभा क्षेत्र दुर्ग में निर्विवाद एवं शांति पूर्ण मतदान सम्पन्न कराने में अधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। उन्होंने बेहतर समन्वय के साथ मतदान प्रक्रिया सम्पन्न कराने के लिए सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। कलेक्टर सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया के दौरान विभिन्न कार्यों के लिए अधिकारियों को अलग-अलग दायित्व सौंपे गये थे।

सौंपे गये दायित्यों का अधिकारियों ने किया बेहतर ढंग से निर्वहन- कलेक्टर सुश्री चौधरी...

अधिकारियों ने सौंपे गए दायित्वों का निर्वहन बेहतर ढंग से किया, जिसकी वजह से कहीं भी किसी प्रकार की दिक्कते नहीं आई। कलेक्टर ने अधिकारियों से अपेक्षा की है कि बेहतर कार्यशैली के साथ मतगणना कार्य को भी निर्विवाद सम्पन्न कराने में सभी अपनी अहम भूमिका निभाएंगे। समारोह में संभागायुक्त राठौर, कलेक्टर सुश्री चौधरी एवं एस.पी. श्री शुक्ला ने अपने कर कमलो से अधिकारियों को प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी सपरिवार मौजूद थे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button