छत्तीसगढ़दुर्गराजनीति

लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल जी को जीत दिलाने, क्षेत्रीय विधायक ललित चंद्राकर लगातार मांग रहे वोट…

दुर्ग/ दुर्ग लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल जी को जीत दिलाने के लिए क्षेत्रीय विधायक ललित चंद्राकर लगातार विधान सभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता व लोगो से सम्पर्क कर भाजपा के लिए जन समर्थन मांग रहे है रविवार 5 मई को दुर्ग ग्रामीण विधान सभा क्षेत्र ग्राम पुरैना के 10 परिवार जनों ने सांसद प्रतिनिधी पप्पू चंद्राकर जी के नेतृत्व में भाजपा के रीति नीति व कार्यशैली से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया।

इस अवसर पर विधायक ललित चंद्राकर ने कहा हमे देश के उज्जवल भविष्य के लिए विकसित, विकासशील और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए पुनः नरेन्द्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है इसके लिए भाजपा दुर्ग लोक सभा प्रत्याशी विजय बघेल जी को जीत दिलाने हेतु मतदान करना भी है और लोगो को प्रोत्साहित कर मतदान कराना भी है।

इस अवसर पर भाजपा प्रवेश करने वाले में प्रमुख रूप से छन्नू नाग,विष्णुगोपाल राव, सुमीत कुमार,प्रेमनाथ नाग, अभिषेक वर्मा,विदेशी नाग ,मनोज विभार कुंजी विभार कुलोमनी तांडी आदि संग शामिल हुए।

इस अवसर पर प्रमुख रूप मंडल अध्यक्ष शैलेंद्र शेंडे, महामंत्री, राजू जघेंल दशरथ साहू पार्षद मनीष यादव जी समाज सेवी सोनू राम सिंग जी प्रदेश कार्यकारणी सदस्य विक्की सोनी जी सोशल मीडिया प्रभारी विवेक बंछोर जी  उपस्थित रहें।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button