छत्तीसगढ़दुर्ग

विधायक ललित चंद्राकर युवाओं के साथ किया चाय पे चर्चा…

दुर्ग / आजाद मार्केट रिसाली अपना टी स्टॉल व गणेश टी स्टॉल टंकी मरोदा में युवाओं के संग चाय पर चर्चा किया विकसित भारत के लिए संकल्पित युवाओं ने मोदी की गारंटी और विष्णु देव के सुसान पर भरोसा जताया बिल्कुल देशी अंदाज में विधायक ने गप सप करते हुए सामाजिक राजीतिक व कैरियर को लेकर चर्चा किया। चर्चा के दौरान युवा प्रश्न भी किया और काफ़ी खुश नज़र आ रहे थे
आम नागरिकों से मुलाक़ात कर मोदी की गारंटी और विष्णु के सुशासन की जानकरी प्रदान कर आगामी लोकसभा चुनाव में कमल का बटन दबाकर फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया।

विधायक ललित चंद्राकर ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के 10 वर्ष का स्वर्णिम कार्यकाल कांग्रेस के 60 वर्ष के कार्यकाल पर भारी पड रहा हैं। मोदी जी के नेतृत्व में भारत आंतरिक और बाह्यय दोनों रूप में सशक्त बना हैं। विकसित भारत का यह कैलेंडर हमें विकसित भारत 2047 के संकल्प को पूरा करने के लिए प्रेरित करता हैं। 2024 का यह चुनाव आम चुनाव नहीं हैं यह राष्ट्र के नवनिर्माण का चुनाव हैं, इस नवनिर्माण की बागडोर हम सबको मिलकर आधुनिक भारत के विश्वकर्मा नरेंद्र मोदी जी के हाथों में सौपना हैं।

आगे कहा कि डबल इंजन सरकार में विकास तेज गति से होता हैं जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण मोदी की गारंटी और विष्णु का सुशासन हैं। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जी की तीन माह की सरकार ने लगातार जनहित में निर्णय लेकर स्वर्णिम इतिहास रच दिया हैं। महतारी वंदन योजना, कृषक उन्नति योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना स्वीकृत, दो वर्ष का बकाया बोनस प्रदान जिसका प्रत्यक्ष उदाहरण हैं। देश और प्रदेश की उन्नति, प्रगति और विकास के लिए श्री चंद्राकर ने 400 पार के लक्ष्य को पूरा करते हुए फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से मण्डल अध्यक्ष शैलेन्द्र शेड़े, पप्पू चंद्रकार पार्षद सविता धवश जी विक्की सोनी जी अजीत चौधरी जी, राजेन्द्र यादव जी विवेक बंछोर जी , ,लक्की साहू गणेश देशमुख प्रिंस कुमार ,मुकेश पाण्डे, तारकेश्वर कुमार जितेंद्र किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष पालन कुमार वर्मा ,सिंह जीवेश ठाकुर खुशवंत प्रसाद ,हिमांशु जाधव सुयस सृजन अंशु तारेंद्र सोनवानी ,रंजित यादव निखिल पार्षद विधि यादव रंग बहादुर अजय गुप्ता माली मनोज साहू,राकेश निर्मलकर सुभम निर्मलकर अशोक शाह बंटी चंदेल देव तुल्य जनता उपस्थित रहे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button