अपराधछत्तीसगढ़

रिश्तों का कत्ल! बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला, पुलिस से बचने के लिए हार्ट अटैक का बनाया बहाना…

राजनांदगांव। राजनांदगांव जिला स्थित डोंगरगढ़ थाना के मोहरा पुलिस चौकी क्षेत्र में बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए बेटा हार्ट अटैक का बहाना कर खैरागढ़ अस्पताल में भर्ती हो गया था। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पूछताछ में आरोपी बेटे डोमेश वर्मा (22 साल) ने बताया कि उसके पिता शेषनारायण वर्मा (48 साल) अक्सर उससे मारपीट और विवाद करता था। एक बार मां को भी तलवार फेंककर मारा था। वहीं होली के दिन मामा लालचंद जब घर आया तब शराब पीने की बात को लेकर विवाद हुआ।

इसके बाद मामा को छोड़कर आता हूं फिर तुम लोगों को मजा चखाऊंगा कहते हुए शेषनारायण ​​​​​​​चला गया। डोमेश वर्मा ने बताया कि पिता की बार-बार धमकी से गुस्सा होकर कुल्हाड़ी लेकर घर से बाहर निकल गया। रात लगभग 9 बजे पिता शेषनारायण वापस आया तो उसने अपने पास रखे कुल्हाड़ी से उसके गले में जानलेवा हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई।

गौरतलब है कि 26 मार्च को मोहरा पुलिस को सूचना मिली कि शेषनारायण वर्मा का किसी ने गले में वार कर हत्या कर दी है। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची तो कोपे नवागांव निवासी शेषनारायण वर्मा सड़क किनारे मृत अवस्था में पड़ा था।

वहीं हत्या के बाद आरोपी बेटा डोमेश वर्मा पूछताछ व पुलिस से बचने के लिए हार्ट अटैक का बहाना कर खैरागढ़ अस्पताल में भर्ती हो गया था। मामले की जांच के दौरान पुलिस को बेटे पर शक हुआ, जिसके बाद आरोपी बेटे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

बता दें कि आरोपी का पिता शेषनारायण वर्मा भी दोहरी हत्या के मामले में जेल जा चुका है। एएसपी राहुल देव शर्मा ने बताया कि मृतक शेषनारायण भी साल 2010 में थाना​​​​​​​ गातापार के डबल मर्डर में 6 अन्य आरोपियों के साथ आरोपी रहा है।

ऐसे में अपने पिता द्वारा उसकी भी हत्या कर देने की धमकी से डोमेश को अपनी हत्या का डर भी था। इसी वजह से बेटे ने ही अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या की वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी जब्त किया है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button