छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

लोकसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी बनाये गए हैं ताम्रध्वज साहू को छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ युवा प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने मिलकर दी बधाई…

रायपुर। 2024 में होने वाले आम चुनाव को लेकर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी के नाम की पहली सूची जारी की हैं। इस सूची में छत्तीसगढ़ के 6 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा हुई हैं जिसमें से दो नाम साहू समाज से आते हैं। एक ओर जहाँ दुर्ग लोकसभा में राजेंद्र साहू के नाम की घोषणा की गई हैं तो वहीं दूसरी तरफ महासमुंद से छत्तीसगढ़ साहू समाज के पूर्व अध्यक्ष ताम्रध्वज साहू जी को जीत की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं।

6 में से 2 सीटों पर साहू प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद पूरे साहू समाज में उत्साह का माहौल हैं और अपने सजातीय प्रत्याशियों को जिताने हेतु साहू समाज एकजुट हैं, इसी बीच आज छत्तीसगढ़ युवा प्रकोष्ठ अपने पदाधिकारियों के साथ ताम्रध्वज साहू के रायपुर स्थित निवास में उन्हें बधाई दिये ।ताम्रध्वज साहू जी को बधाई देते हुए कहा कि महासमुंद लोकसभा में साहू समाज के युवा कार्यकर्ता आपके नाम की घोषणा से काफी उत्साहित हैं एवं आपके द्वारा जो भी जिम्मेदारी उन्हें प्रदान की जाएगी उसे पूर्ण करने के लिए वे अपना शत प्रतिशत सहयोग प्रदान करेंगे।

महासमुंद लोकसभा में साहू समाज एक प्रमुख एवं निर्णायक समाज हैं इसका भरपूर फायदा ताम्रध्वज साहू जी को आगामी आम चुनाव में होने वाला हैं। बधाई देने गए आज के इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से छत्तीसगढ़ प्रदेश साहू संघ के संगठन महामंत्री कामत कुमार साहू,कार्यकारी अध्यक्ष सतीश साहू,उपाध्यक्ष हितेश साहू,ऐश्वर्य साहू,धन्नू साहू,नीलेश साहू,गावेश साहू,रायपुर सम्भाग युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष प्रफुल्ल साहू,दिलीप साहू,नीलू साहू,सूरज साहू,गिरूं साहू,यशवंत साहू,हिमांशु साहू,दिलीप साहू,कृष्ण साहू,नंदू साहू,सन्दीप साहू,मनीष साहू एवं अन्य पदाधिकारी गण उपस्थित थे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button