अपराधछत्तीसगढ़

युवक की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, जंगल में मिली लाश, आक्रोशित लोगों ने किया चक्का जाम…

बलरामपुर। जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक युवक की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर उसके शव को तिलाजु आनंदपुर मार्ग के बलवा डामर जंगल में फेंक दिया गया. जंगल में युवक की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. वहीं घटनास्थल पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौजूद हैं. इधर घटना से नाराज ग्रामीणों ने चक्का जाम दिया है. यह मामला रामचंद्रपुर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, बलरामपुर के रामचंद्रपुर थाना अंतर्गत ग्राम तिलाजु आनंदपुर मार्ग में बलवा डामर जंगल के पास एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिली है. मृतक का नाम जमशेद अंसारी उम्र 24 वर्ष आनंदपुर निवासी बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक जमशेद अंसारी मंगलवार को एक शादी समारोह में गया हुआ था. जहां से वह रात में घर नहीं लौटा था और आज सुबह सड़क किनारे जंगल में उसकी लाश मिली है. इस घटना से ग्रामीण काफी नाराज है. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने रामानुजगंज-रामचंद्रपुर मार्ग को जाम कर दिया है.

मामले में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर लाल उम्मेद सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी एसडीओपी और एडिशनल एसपी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. साथ ही फॉरेंसिक की भी टीम और डॉग स्क्वायड भी रवाना की गई है. मामले पर बारीकी से जांच की जा रही है. कुछ सस्पेक्ट भी पुलिस की नजर में हैं, जिन्हें पकड़ने का प्रयास भी किया जा रहा है. वहीं जो भी लोग इस घटना को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं उन्हें समझाइए दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मामले के आरोपी जल्द से जल्द पुलिस की पकड़ में होंगे.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button