अपराधछत्तीसगढ़दुर्ग

लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश करने वाले तीन गिरफ्तार,दो की तलाश जारी…

दुर्ग। जिला सहकारी बैंक में लूट की वारदात को अनजाम देने की कोशिश करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं मामले के दो अन्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पकड़े गए तीनों आरोपी रायपुर के रहने वाले हैं. यह मामला अंडा थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार, 25 जनवरी की रात बाइक में आए 5 नकाबपोश युवक डकैती की नियत से डा थाना क्षेत्र में जिला सहकारी बैंक की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे. इस बीच बैंक में आरोपियों के होने की भनक ग्रामीणों को लगी तो उन्होंने पुलिस को बुलवाया.

बैंक लूटने पहुंचे आरोपी में ग्रामीणों के शोरगुल के बाद बैंक में रखे कम्प्यूटर मॉनिटर लेकर फरार हो गए. आरोपियों के फरार होने के बाद पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही थी. मामले के 5 आरोपियों में से 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं फरार दो आरोपियों की तलाश जारी ही.

सहकारी बैंक में लूट की कोशिश करने वाले गिरफ्तार तीनों आरोपी रायपुर के रहने वाले हैं. आरोपियों के पास से 4700 नगद, एक बाइक और लुटे गए मॉनिटर बरामद की गई है. गिरफ्तार आरोपियों का नाम साहिल राय उर्फ राहुल, अभिषेक राय, शेख अमित कुरैशी है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस दो अन्य आरोपी ,धर्मेंद्र और सलमान की तलाश कर रही है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button