कैरियररोजगार

OIL India Recruitment 2024: ऑयल इंडिया में 2 लाख से अधिक सैलरी की नौकरियां, ऐसे होगा सेलेक्शन, देखें जानकारी…

OIL India Recruitment 2024 Sarkari Naukri: भारत सरकार की महारत्न कंपनियों में से एक ऑयल इंडिया में भर्तियां निकली हैं. जिसके तहत उम्मीदवार 2 लाख से अधिक की सैलरी पा सकते हैं. ऐसे में आप भी हैं इस जॉब के इच्छुक, तो यहां पर आपके लिए भर्ती की सभी जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है. बता दें कि ऑयल इंडिया ने नोटिफिकेशन जारी कर ग्रेड सी, बी एवं ए के विभिन्न पदों को भरने के लिए आवेदन मंगाए हैं. इनमें मेडिकल ऑफिसर से लेकर, सुपिरिटेंडेंट इंजीनियर, सीनियर ऑफिसर एवं अन्य पद शामिल हैं. इनमें ग्रेड सी के 4, ग्रेड बी के 97 और ग्रेड ए के 1 पद हैं. पूरी वैकेंसी डिटेल भर्ती के नोटिफिकेशन में उपलब्ध है, जिसकी लिंक नीचे उपलब्ध कराई गई है.

नोटिफिकेशन के अनुसार पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 5 जनवरी से शुरू हो चुकी है. कैंडिडेट्स ऑयल इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट oil-india.com के करेंट ओपनिंग्स सेक्शन पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन की अवधि 29 जनवरी तक के लिए निर्धारित है.

योग्यता

बता दें कि अलग-अलग पदों के लिए विभिन्न विषयों में ग्रेजुएशन एवं पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री एजुकेशनल क्वालिफिकेशन के रूप में मांगा गया है. पदों के अनुसार शैक्षिक योग्यता आप नोटिफिकेशन पर चेक कर सकते हैं. साथ ही ध्यान दें कि कुछ वर्षों के कार्य अनुभव भी कई पदों के लिए निर्धारित हैं.

सैलरी

  • ग्रेड सी के पद – 80000 से लेकर 2,20,000 रूपए का पे स्केल
  • ग्रेड बी – 60,000 से लेकर 1,80,000 रूपए का पे स्केल
  • ग्रेड ए – 50,000 से लेकर 1,60,000 का पे स्केल

चयन प्रक्रिया

बता दें कि भर्ती के तहत कम्प्यूटर आधारित परीक्षा और इंटरव्यू के माध्यम से चयन किया जाएगा. जिसमें परीक्षा को 85 फीसदी एवं इंटरव्यू को 15 फीसदी का वेटेज दिया जाएगा. अन्य जानकारी के लिए नीचे दी जा रही लिंक से इसके नोटिफिकेशन पर जाएं.

नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button