छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में वालंटियर की भूमिका निभा रहे विधायक देवेंद्र यादव

भिलाई। राहुल गांधी भारत जोड़ों न्याय यात्रा कर रहे हैं। यात्रा का मूल उद्देश्य देश में बढ़ रही बेरोजगारी देश में बढ़ रही द्वेष की भावना, केंद्र सरकार द्वारा लगातार आम जनों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ और दलित आदिवासियों को को न्याय दिलाने के लिए मणिपुर से मुंबई तक की यात्रा शुरू की है।

यात्रा को मिल रहा अपार जन समर्थन से यह स्पष्ट हो चुका है कि भारत के नागरिक केंद्र सरकार की तानाशाही रवैया के खिलाफ मुखर होकर लड़ने की तैयारी कर रहे हैं विधायक देवेंद्र यादव रोज राहुल गांधी जी के साथ यात्रा कर रहे है आज यात्रा बीके टाउन जुन्हेवोटो से शुरू होकर चूचूयिमपांग में सभा के बाद मेटानकांग में सभा को संबोधित करके ओआहिंग में विश्राम करेंगे और कल सुबह 8 बजे पुनः शुरू होगी।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में वालंटियर की भूमिका निभा रहे विधायक देवेंद्र यादव

एक ओर जहां देश में भाजपा हिन्दू मुस्लिम के बीच नफरत की दीवार खड़ी कर रही है। देश की एकता और अखंडता व लोकतंत्र को दरकिनार करके देश का विभाजन करने में जुटी हुई है। ऐसे में राहुल गांधी जी नफरत की दीवार को तोड़कर भारत की धरती में मणिपुर से मुंबई तक देशवासियों के बीच प्रेम, भाईचारा का हाथ बढ़ा रहे हैं। हमारे देश की मिट्‌टी की खुशबू फैला रहे है और एकता को मजबूत कर रहे हैं।

हर जगह लगा रहे पौधा और मिट्‌टी सहेज रहे

भारत जोड़ों यात्रा के साथ ही रोज यात्रा करने के साथ ही लोगों से मिल रहे हैं। जहां से भी यात्रा गुजर रही है। वहां भारत जोड़ो न्याय यात्रा को यादगार बनाने के लिए पौधा लगा रहे हैं।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button