मनोरंजन

सलमान खान के चाहने वालों… अब OTT पर Tiger 3 देखने के लिए हो जाओ तैयार, इस प्लेटफॉर्म पर दहाड़ेगा ‘शेर’

Tiger 3 OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर हिट का तमगा हासिल कर चुकी सलमान खान की ‘टाइगर 3’ अब ओटीटी की ओर बढ़ रही है. जी हां, सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म ‘टाइगर 3’ ओटीटी पर दस्तक देने वाली है. फिलहाल ये सामने आ गया है कि किस ओटीटी पर मनीष शर्मा की फिल्म रिलीज होगी.

सलमान खान की दिवाली धमाका आखिरकार ओटीटी पर भी तहलका मचाने आ रही है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने Tiger 3 की डिजिटल रिलीज का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद साफ हो गया है कि दर्शक कैसे घर बैठे ‘टाइगर 3’ का लुत्फ उठा पाएंगे. मालूम हो, सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ में इस बार इमरान हाशमी की एंट्री भी हुई है, जिन्होंने विलेन बनकर फिल्म में तड़का लगाया था. तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं कैसे आप ‘टाइगर 3’ को ओटीटी पर देख सकेंगे.

‘टाइगर 3’ को लेकर अमजेन प्राइम ने ऐलान किया कि जल्द ही वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सलमान खान की फिल्म को लेकर आ रहे हैं. टाइगर और जोया की ये जंग इस बार दर्शकों को अमजेन प्राइम वीडियो पर देखने को मिलेगी. लेकिन अभी रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है. अमूमन देखा जाता है कि थिएट्रीकल रिलीज के 8 हफ्तों के बाद ही फिल्में ओटीटी पर दस्तक देती है.

‘टाइगर 3’ की कास्ट

‘टाइगर 3’ की कास्ट की बात करें तो इस बार विलेन बनकर इमरान हाशमी ने सरप्राइज दिया था. जिनका सलमान खान के साथ आमना-सामना हुआ था. फिल्म में पठान शाहरुख खान का कैमियो भी था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस बार यशराज फिल्म्स ने निर्देशन की कमान मनीष शर्मा को सौंपी थीं जो बैंड बाजा बारात जैसी फिल्म बना चुके हैं.

‘टाइगर 3’ की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

सलमान खान की फिल्म 12 नवंबर को ठीक दिवा्ली के दिन रिलीज हुई थी. लक्ष्मी पूजा व त्यौहार का असर फिल्म के ओपनिंग कलेक्शन पर भी पड़ा था.sacnilk के मुताबिक, ‘टाइगर 3’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 282.79 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. जबकि वर्ल्डवाइड इसके नंबर 464 करोड़ रुपये रहे थे.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button