अपराधछत्तीसगढ़

अंधे कत्ल का खुलासा: पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझाई गुत्थी, ऐसे हुआ था मर्डर…

सूरजपुर। सूरजपुर पुलिस 24 घंटे के अंदर युवक के अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दरअसल बीते बुधवार को सूरजपुर के नमदगिरी गांव में एक खेत पर युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच कर हत्या की इस गुत्थी को सुलझा लिया.

बता दें कि, खेत में युवक की लाश मिलने की सूचना के बाद पुलिस डॉग स्क्वायड एफएसएल टीम के साथ मौके पर पहुंची और बारीकी से घटना स्थल की जांच पड़ताल में जुट गई. युवक के परिजन लगातार हत्या के आशंका व्यक्त कर रहे थे, जिसके बाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि, मृतक सुनील देवांगन की पत्नी का गांव के ही राजकुमार के साथ अवैध संबंध था. जिसका पता मृतक को चल गया था, इसे लेकर मृतक अपनी पत्नी को आरोपी से मिलने और उसको घर पर बुलाने से मना करता था. इसी वहज से आये दिन सुनील और उसकी पत्नी के बीच विवाद होता था.

हत्या को अंजाम देने के बाद खेत में फेंका शव

विवाद से परेशान होकर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी राजकुमार ने मृतक सुनील को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और सोते समय सुनील की गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सुनील के शव को दोनों उठाकर खेत में ले गए और वहां फेंक कर वापस अपने घर आकर सो गए. पुलिस ने जब सूरज की पत्नी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म काबुल कर लिया. बरहाल पुलिस ने दोनों शातिर आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button