मनोरंजन

पुष्पा 2 से लेकर सिंघम अगेन तक, भारतीय सिनेमा है 2024 में सीक्वल्स के लिए तैयार…

Sequel in 2024: फिल्म इंडस्ट्री की 2023 की सफलता के बाद अब भारतीय सिनेमा लोकप्रिय फिल्मों के सीक्वल और रीमेक के साथ 2024 के लिए तैयार है. स्त्री 2, पुष्पा 2, सिंघम अगेन, मेट्रो इन दिनों, लव सेक्स और धोखा 2 के साथ साल 2024 कई सीक्वल लेकर आएगा, जिनका फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पुष्पा 2

1/7

पुष्पा 2

अल्लू अर्जुन-स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ 2021 में बहुत बड़ी हिट थी. जैसे ही फिल्म के सीक्वल का ऐलान हुआ, फैन्स खुशी से झूम उठे. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा की सीक्वल  ‘पुष्पा 2’ यह फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी. ऐलान के मुताबिक, फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

स्त्री 2

2/7

स्त्री 2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री’ 2018 में आई थी और सुपरहिट रही थी. फिल्म की सफलता के कारण हॉरर-कॉमेडी और ज्यादा बनने लगीं, जिनमें से कुछ को सफलता मिली तो कुछ को नहीं. पहली फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ‘स्त्री 2’ लेकर आ रहे हैं, जो और भी रोमांचक होने का दावा करती है. यह फिल्म 30 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी.

वेलकम टू जंगल

3/7

वेलकम टू जंगल

यह ‘वेलकम’ सीरीज की तीसरी फिल्म है. फिल्म के स्टार कलाकारों में अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पाटनी और सुनील शेट्टी प्रमुख भूमिका में हैं. हालांकि, अनिल कपूर और नाना पाटेकर तीसरी किस्त में नहीं हैं. फिल्म की रिलीज डेट की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है.

लव सेक्स और धोखा 2

4/7

लव सेक्स और धोखा 2

एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी 13 साल बाद ‘LSD 2: लव सेक्स और धोखा 2’ के लिए फिर से साथ आ रहे हैं. इस फिल्म से एक बार फिर से फैन्स की उम्मीदें भी जुड़ गई हैं. ऐलान के मुताबिक,फिल्म 16 फरवरी, 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

सिंघम अगेन

5/7

सिंघम अगेन

सिंघम फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में होंगे. यह फिल्म 2024 में रिलीज होने वाली है. इसकी रिलीज डेट अभी तय नहीं की गई है, लेकिन कलाकारों के फर्स्ट लुक जारी कर दिए हैं, जो फिल्म में भरपूर एक्शन होने का दावा करते हैं.

मेट्रो इन दिनों

6/7

मेट्रो इन दिनों

अनुराग बसु ने दूसरी किस्त के साथ अपनी ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ फ्रेंचाइजी का विस्तार किया है. ‘मेट्रो… इन दिनों’ एक एंथोलॉजी फिल्म है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेनशर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख हैं. यह 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

हसीन दिलरुबा 2

7/7

हसीन दिलरुबा 2

विक्रांत मैसी और तापसी पन्नू स्टारर बहुचर्चित फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल इसी साल रिलीज होने वाला है. इसमें तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी अहम भूमिका में हैं. फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया गया है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button