छत्तीसगढ़दुर्ग

भिलाई में पारिवारिक परिचय सम्मेलन का 24 को आयोजन…

दुर्ग / प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी कान्यकुब्ज सामाजिक चेतना मंच भिलाई दुर्ग पारिवारिक परिचय सम्मेलन का आयोजन दिनांक 24 दिसंबर,2023 दिन रविवार को सुबह 10:00 बजे से करने जा रहा है। सेक्टर 1 स्थित मानव आश्रम के परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में अटल बिहारी वाजपेई विश्वविद्यालय, बिलासपुर के कुलपति पंडित अरुण दिवाकरनाथ बाजपेई मुख्य अतिथि तथा माननीय डॉ संजीव शुक्लाजी (आई जी) रायपुर विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित रहेंगे।

इस कार्यक्रम में समाज की वार्षिक पत्रिका ‘चेतना’ के 28 वें अंक का विमोचन किया जाएगा । इस कार्यक्रम में पूरे भारतवर्ष से समाजिक परिवारों का आगमन होता और विवाह योग्य युवक एवं युवतियों का विवरण भी प्रस्तुत किया जाता है। पारिवारिक रिश्तो को अधिक सुदृढ बनाने की पूर्व परंपरा का भी पूर्ण ध्यान रखते हुए यह कार्यक्रम आयोजित किया जाता हैं।

कान्यकुब्ज सामाजिक चेतना मंच के महासचिव ने सभी सदस्यों और ब्राम्हण समाज के सदस्यों से अनुरोध किया है कि समय का ध्यान रखते हुए उपस्थित हो। साथ ही प्रांगण में निर्मित हो रहे सुंदर मंदिर की शोभा एवं मानव आश्रम के संधारण को भी देखकर आप अवश्य अभिभूत होंगे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button