अपराधछत्तीसगढ़

सिगरेट के धुएं ने ली रॉकी की जान, मृतक ने महिला से की बदतमीजी, नाबालिग समेत 6 आरोपी गिरफ्तार…

दुर्ग जिले में सिगरेट पीने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने हत्या के 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने युवक की हत्या करके उसे बघेरा रेलवे क्रासिंग के पास एक नाली में फेंक दिया था. मृतक के सीने और शरीर में ईंट, पत्थर मारने के निशान थे.

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार देर शाम बघेरा में सिगरेट पीने की बात को लेकर हुए विवाद में गांव के ही रहने वाले रघुनाथ मंडावी, भूपेश साहू, अविनाश उर्फ बउवा मंडावी, चंद्रकांत उर्फ चिन्टू ठाकुर, आकाश मंडावी और एक नाबालिग बालक ने हांथ, मुक्का, डण्डा से मारपीट एवं पत्थर पटक कर वहां रहने वाले रॉकी देशमुख उम्र 24 साल की हत्या कर दी.

खबर मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 3 अलग अलग टीमें तैयार कर तलाशी शुरू की. वारदात के कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ करने पर उन्होंने हत्या करना कबुल किया. उन्होंने बताया कि आपसी झगड़ा होने के चलते गुस्से में आकर उन्होंने लाठी, डंडा और पत्थर से मारकर प्रेम उर्फ रॉकी मंडल की हत्या की है.

जानकारी के मुताबिक राकेश उर्फ रॉकी देशमुख नाम का युवक रेलवे क्रॉसिंग से होते हुए अपने घर की तरफ जा रहा था। तभी एक किराने की दुकान में सिगरेट खरीदकर पीने लगा. जिसके बाद सिगरेट का धुआं वहीं खड़ी एक महिला के ऊपर छोड़ने लगा. महिला ने विरोध किया तो मृतक रॉकी ने महिला के साथ गाली-गलौज करते हुए चाकू निकालकर रंगदारी करने लगा. जिसे देखकर मोहल्ले के कुछ युवक वहां पहुंचे और गाली गलौज करने से मना करने लगे.

इसके बाद मृतक उन युवकों से भी गाली गलौज और चाकू दिखाकर मारने की धमकी दे रहा था. तभी इन युवको ने ईंट और पत्थर से रॉकी और उसके एक दोस्त पर हमला कर दिया. इस घटना में रॉकी के सिर पर गंभीर चोटे आईं और रॉकी जमीन पर गिर गया. जिससे मौके पर ही रॉकी देशमुख की मौत हो गई.

कोतवाली पुलिस द्वारा सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 147, 148 के तहत कार्रवाई की है. गिरफ्तार आरोपियों में रघुनाथ मंडावी उम्र 22 साल, भूपेश साहू उम्र 21 साल, अविनाश उर्फ बउवा मंडावी उम्र 20 साल, चंद्रकांत उर्फ चिन्टू ठाकुर उम्र 26 साल, आकाश मंडावी उम्र 20 साल और एक नाबालिग शामिल है.

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button