कैरियररोजगार

Sarkari Naukri Job: हैवी व्हीकल फैक्ट्री में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, आवेदन करने की आज आखिरी डेट…

Heavy Vehicles Factory Recruitment 2023 Apply Online: हैवी व्हीकल फैक्ट्री (HVF) अवाडी, चेन्नई में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश में भटक रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए HVF ने अपरेंटिस के पदों पर बहाली के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इन पदों पर आवेदन करने की कल यानी 16 दिसंबर को आखिरी डेट है. HVF भर्ती के तहत ग्रेजुएट अपरेंटिस, तकनीशियन (डिप्लोमा) और गैर इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अपरेंटिस के पद भरे जाएंगे. जो भी इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक एवं योग्य हैं, वे HVF की आधिकारिक वेबसाइट ddpdoo.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं.

इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 320 अपरेंटिस पद भरे जाने हैं, जिनमें से 110 ग्रेजुएट अपरेंटिस और तकनीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस रिक्तियों के लिए हैं. ग्रेजुएट/डिप्लोमा धारक उम्मीदवार इन पदों के लिए 16 दिसंबर, 2023 तक या उससे पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के सर्टिफिकेटों का वेरिफिकेशन जनवरी 2024 में अस्थाई रूप से आयोजित किया जाएगा.
भरे जाने वाले पदों का विवरण
 

ग्रेजुएट अपरेंटिस- (इंजीनियरिंग/प्रौद्योगिकी)
मैकेनिकल इंजीनियरिंग-50
इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग-16
कंप्यूटर विज्ञान एवं इंजीनियरिंग-19
सिविल इंजीनियरिंग-15
ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग-10
तकनीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस
मैकेनिकल इंजीनियरिंग-50
इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग-30
कंप्यूटर इंजीनियरिंग-07
सिविल इंजीनियरिंग-05
ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग-18
नॉन इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अपरेंटिस-100

कौन कर सकता है आवेदन

वे उम्मीदवार जो अपरेंटिसशिप (संशोधन) अधिनियम 1973 के तहत पहले ही अपरेंटिसशिप प्राप्त कर चुके हैं या वर्तमान में कर रहे हैं, और/या जिनके पास एक वर्ष या अधिक का अनुभव है, वे अप्लाई करने के योग्य नहीं हैं.
यहां देखें नोटिफिकेशन और अप्लाई करने का लिंक
Heavy Vehicles Factory Recruitment 2023 नोटिफिकेशन
Heavy Vehicles Factory Recruitment 2023 आवेदन करने का लिंक

ये होगी चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग संबंधित विषयों पर लागू मूल निर्धारित योग्यता में प्राप्त अंकों के प्रतिशत के आधार पर की जाएगी. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को उनके पंजीकृत ईमेल आईडी के माध्यम से सूचित किया जाएगा. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को HVF, अवदी, चेन्नई में सर्टिफिकेट वेरिफिकेशन के लिए उपस्थित होना होगा. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की लिस्ट 27 दिसंबर, 2023 को प्रदर्शित की जाएगी. शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों के सर्टिफिकेटों का वेरिफिकेशन जनवरी 2024 में किया जाएगा.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button