अन्‍यछत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

महापौर,आयुक्त ने ली अमृत मिशन टीम एवं निगम अधिकारियों के साथ आवश्यक बैठक: कार्य मे तेजी लाने दिये निर्देश

दुर्ग / नगर पालिक निगम के डाटा सेंटर के सभागार में महापौर धीरज बाकलीवाल एवं आयुक्त लोकेश चन्द्राकर ने आज अमृत मिशन की टीम और निगम अधिकारियों की संयुक्त बैठक लेकर आवश्यक निर्देश दिए। महापौर ने अमृत मिशन व निगम अफसरों को कहा कि पाइप लाइन एवं पाइप लाइन शिप्टिंग का कार्य शहर क्षेत्र अंतर्गत छुटे हुये जगहों पर किया जाना है जिसे मार्च तक पूर्ण करने के सख्त निर्देश दिये। उन्होंने शिवनाथ नदी इंटकवेक के अंदर जाली से पंम्पो में खराबी कम होगी।

अधिकारियों के साथ बैठक के दौरान महापौर व आयुक्त ने कहा 24 एमएलडी इंटकवेल के चारो मोटर पम्पो अवलोकन करते रहें और इसकी जानकारी देते रहें,साथ ही उन्होंने कहा आर्य नगर पानी टंकी कार्य जल्द पूर्ण कर क्षेत्र में जलप्रदाय की सप्लाई करने के लिए निर्देश दिये। महापौर धीरज बाकलीवाल ने कहा 15वे अंतर्गत नवनिर्मित पानी टंकीयो के निर्माण की कार्रवाही करने के लिए अग्रेसित करने हेतु निर्देश दिये।

बैठक में जलकार्य प्रभारी संजय कोहले,सहायक अभियंता गिरीश दीवान,आरके पांडेय उपअभियंता मोहित मरकाम,नारायण सिंह ठाकुर,कपीस दीक्षित अमृत मिशन की टीम उपस्तित थे। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा अमृत मिशन की टीम को निर्देशित कर कहा तीन माह बाद गर्मी का समय आ जाएगा शहर के नागरिको के लिए जलापूर्ति भरपूर मिले अथवा किसी भी प्रकार की पेयजल में बाधा बर्दाश्त नही किया जाएगा। बैठक के दौरान महापौर व आयुक्त में आम जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा के लिए अमृत मिशन टीम एवं निगम अधिकारी जिम्मेदार होंगे।साथ ही पानी की सप्लाई में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न ना हो।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button