मनोरंजन

VIDEO: जान्हवी कपूर ने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड के साथ किए महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में लिया हिस्सा…

Janhvi Kapoor with rumoured boyfriend: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने सोमवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की. उन्होंने मंदिर में भस्म आरती में भाग लिया और विशेष पूजा अनुष्ठान किया. इस दौरान उनके रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी उनके साथ नजर आए.

इस खास मौके के लिए उन्होंने गुलाबी रंग साड़ी चुनी जबकि शिखर ने सफेद कुर्ता पहना था. मंदिर के पुजारी राघव शर्मा ने उन्हें बाबा महाकाल की तस्वीर देकर आशीर्वाद दिया. इन दोनों के साथ डायरेक्टर एटली भी मंदिर में नजर आए. सोशल मीडिया पर जान्हवी और शिखर पहाड़िया की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री के पोते हैं शिखर

शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं. जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया को अक्सर रेस्तरां, पब, पार्टियों में देखा जाता है. हालांकि उन्होंने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में कोई पुष्टि नहीं की है.

जान्हवी के अपकमिंग प्रोजक्ट

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर अभिनेता राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आएंगी. कुछ वक्त पहले धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर नई रिलीज डेट की घोषणा की थी. उन्होंने लिखा, ”दो दिल एक सपने का पीछा कर रहे हैं और यह बिल्कुल पिच-एर परफेक्ट है! 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में आने वाली #MrAndMrsMahi के लिए मैदान तैयार है.”

स्पोर्ट्स ड्रामा है ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है. यह फिल्म ‘रूही’ के बाद जान्हवी और राजकुमार की एक साथ दूसरी फिल्म है. फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है, जिन्होंने ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ से निर्देशन की शुरुआत की थी. जान्हवी जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ पैन-इंडिया फिल्म ‘देवरा’ में भी नजर आएंगी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button