कैरियररोजगार

Jobs News: 10वीं पास के लिए स्टील प्लांट में निकली भर्तियां, इतनी लंबाई है तो भरें फॉर्म…

Jobs News : स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) ने अपने राउरकेला प्लांट में भर्ती निकाली है. राउरकेला स्टील प्लांट में भर्ती के लिए जारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि यहां ऑपरेटर-कम-टेक्नीशियन और अटेंडेंट-कम-टेक्नीशियन के पदों पर 110 वैकेंसी है. 10वीं पास होने के साथ इंजीनियरिंग में डिप्लोमा आईटीआई करने वालों के पास नौकरी का मौका है. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 20 नवंबर यानी आज से ही शुरू हो रही है. आवेदन की आखिरी तारीख 16 दिसंबर है.

सैल के राउरकेला स्टील प्लांट में ऑपरेटर-कम-टेक्नीशियन की 30 और अटेंडेंट-कम-टेक्नीशियन की कुल 80 वैकेंसी है. इस तरह कुल 110 रिक्त पदों पर भर्तियां होंगी. बता दें स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड यानी सैल सार्वजनिक क्षेत्र की एक महारत्न कंपनी है.

SAIL राउरकेला में वैकेंसी

ऑपरेटर-कम-टेक्नीशियन (बॉयलर ऑपरेटर)-20
ऑपरेटर-कम-टेक्नीशियन (इलेक्ट्रिकल सुपरवाइजर)-10

अटेंडेंट-कम-टेक्नीशियन (ट्रेनी)

इलेक्ट्रिशियन-25
फिटर-28
इलेक्ट्रॉनिक्स-10
मशीनिस्ट-10
डीजल मैकेनिक-4
CoPA/आईटी-3

योग्यता

ऑपरेटर-कम-टेक्नीशियन पद के लिए उम्मीदवारों को 10वीं के बाद संबंधित फील्ड में डिप्लोमा किया होना चाहिए. जबकि अटेंडेंट पद के लिए 10वीं के बाद आईटीआई किया होना जरूरी है. उम्र सीमा की बात करें तो यह 18 से 28 साल है. आरक्षित वर्ग में आने वाले कैंडिडेट्स को सरकारी नियमों के अनुसार अधिकतम उम्र सीमा में छूट मिलेगी.

फिजिकल स्टैंडर्ड

Latest Jobs News, SAIL vacancy, SAIL Jobs, jobs for 10th pass, SAIL Rourkela Recruitment, Attendant Vacancy, Technician Recruitment, Steel Plant Rourkela, SAIL salary

आवेदन शुल्क

सामान्य, ओबीसी और EWS कैटेगरी के उम्मीदवार ऑपरेटर-कम-टेक्नीशियन पद के लिए आवेदन करते हैं तो 650 रुपये फीस जमा करनी होगी. जबकि अटेंडेंट पद के लिए फीस 400 रुपये है. वहीं एससी और एसटी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन फ्री है.

SAIL राउरकेला भर्ती नोटिफिकेशन 2023

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button