अपराधछत्तीसगढ़बिलासपुर

पति और सास-ससुर ने पीटा, महिला की शिकायत पर FIR दर्ज…

बिलासपुर। कोटा क्षेत्र में रहने वाले युवक ने शादी के बाद दहेज में मोटर साइकिल नहीं मिलने पर पत्नी को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। इसके बाद भी महिला किसी तरह ससुराल में रहती रही। करीब पांच साल बाद ससुराल वालों ने मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया गया है।

मंगला के धुरीपारा निवासी आराधना बंजारे की शादी पांच साल पहले कोटा क्षेत्र के घोंघाडीह में रहने वाले दिलेश बंजारे से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही दिलेश और उसके घर के लोग दहेज में बाइक नहीं लाने की बात कहते हुए आराधना को प्रताड़ित करने लगे। दो महीने पहले दिलेश और उसके पिता साधे लाल बंजारे, मां प्यारी बाइ ने आराधना से मारपीट की।

साथ ही उसे घर से निकाल दिया। मारपीट से घायल महिला किसी तरह अपने मायके लौटी। इसके बाद उसने घटना की शिकायत महिला थाने में की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र में भेजा है। जहां दिलेश और उसके परिवार वालों को समझाइस दी गई। महिला का कहना है समसाइस का ससुराल वालों पर कोई असर नहीं हुआ। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में मारपीट और प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button