अपराधदेश

हनीट्रैप में फंसे रिटायर्ड फौजी ने किया सुसाइड, झील से शव बरामद…

कोडागु । कर्नाटक के कोडागु जिले में हनी ट्रैप में फंसे एक रिटायर्ड फौजी द्वारा खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लापता रिटायर्ड सैनिक का शव बुधवार को कोडागु जिले में एक झील से बरामद हुआ। मृतक की पहचान मडिकेरी शहर के पास उक्कुडा निवासी संदेश के रूप में की गई है। संदेश ने अपने सुसाइड नोट में आरोप लगाया था कि जीविता नाम की महिला और सतीश नाम के एक पुलिस अफसर ने उसे परेशान किया था। उसने आरोप लगाया था कि दोनों उसे ब्लैकमेल करके उससे मोटी रकम वसूलना चाहते थे।

बुधवार रात अग्निशमन बल और आपातकालीन सेवाओं और पुलिसकर्मियों ने मदिकेरी शहर के पास पंपिनाकेरे झील से शव बरामद किया। मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि संदेश शादीशुदा था और घटना से पहले उसने अपने साथ हुई ब्लैकमेलिंग के बारे में अपनी पत्नी को बता दिया था। आरोपी महिला ने खुद के और संदेश के बीच के कुछ निजी पलों को फोटो और वीडियो में रिकॉर्ड कर लिया था और उसी के आधार पर उसे ब्लैकमेल कर रही थी। बाद में महिला ने अपने एक साथी की मदद से संदेश को ब्लैकमेल किया और उससे 50 लाख रुपये की मांग की।

बाद में, उसने एक अन्य आरोपी की मदद ली जो उसका दोस्त है और सेवानिवृत्त सेना के जवान को ब्लैकमेल किया। आरोपियों ने उससे 50 लाख रुपये की मांग की थी, यह रकम संदेश को सेना से मिलनी थी। हालांकि, उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं कर पाने के कारण उसने अपनी पत्नी को सब कुछ बता दिया। इसके बाद उसने पत्र लिखकर आरोपी और उसके दोस्‍त की प्रताड़ना के बारे में बताते हुए झील में कूदकर जान दे दी।

सुसाइड नोट मंगलवार को मिला और उसका सामान बुधवार को झील के पास मिला। शव का पता लगाने के लिए दक्षिण कन्नड़ से एक विशेष टीम को बुलाया गया। मृतक सैनिक का शव झील में ही पाया।

 

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button