careerकैरियररोजगार

CRPF Sarkari Job: सीआरपीएफ में बिना परीक्षा ऑफिसर बनने का मौका, बस चाहिए ये योग्यता…

CRPF Recruitment 2023 Online Apply: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का मन बना रहे युवाओं के लिए बेहतरीन अवसर है. अगर आप इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो CRPF में तुरंत आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए CRPF ने अस्पतालों में जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर की भर्ती के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू आयोजित करेगा. पुरुष और महिला दोनों उम्मीदवार जिनकी आयु इंटरव्यू तिथि के समय 70 वर्ष से कम है, सीआरपीएफ के इस भर्ती के लिए शामिल हो सकते हैं.

CRPF के इन पदों के लिए आयोजित इंटरव्यू में उम्मीदवारों के पास MBBS की डिग्री और आवश्यक इंटर्नशिप अनुभव होना चाहिए. जो भी उम्मीदवार इन पदों के इंटरव्यू के लिए शामिल हो रहे हैं, उन्हें 4 दिसंबर को 9 बजे से निम्नलिखित स्थानों पर उपस्थित होना होगा.

कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, जगदलपुर
कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, गुवाहाटी
ग्रुप सेंटर, सीआरपीएफ, श्रीनगर
कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, नागपुर
कम्पोजिट अस्पताल, सीआरपीएफ, भुवनेश्वर

हालांकि ये रिक्तियां छत्तीसगढ़, असम, जम्मू-कश्मीर, महाराष्ट्र और ओडिशा स्थानों के लिए हैं, नियुक्ति के लिए देश के किसी भी हिस्से में सेवा करने का दायित्व होगा. नियुक्तियां अनुबंध के आधार पर होंगी.

चयन होने पर मिलेगी सैलरी

जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 75,000 रुपये दिए जाएंगे. संविदा आधार/नियुक्ति के आधार पर सीआरपीएफ में नियुक्ति की अवधि के दौरान कोई टीए/डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा.
देखें यहां नोटिफिकेशन और अप्लाई करने का लिंक
CRPF Recruitment 2023 नोटिफिकेशन
CRPF Recruitment 2023 आवेदन करने का लिंक

अन्य जानकारी

वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए उपस्थित होते समय उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट्स की मूल और फोटोकॉपी (डिग्री, आयु प्रमाण और अनुभव प्रमाण पत्र, आदि), सादे कागज में आवेदन, जिस पद के लिए आवेदन किया गया है, उसका नाम लिखना होगा और पांच पासपोर्ट आकार की नवीनतम तस्वीरें लानी होंगी. सीआरपीएफ के अनुसार इंटरव्यू के बाद मेडिकल टेस्ट होगी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button