Jobsकैरियररोजगार

Sarkari Naukri: इंजीनियरों के लिए बंपर नौकरियां, 1 लाख से अधिक सैलरी, 43 साल वाले भी भरें फॉर्म

Sarkari Naukri: अगर आपने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और अब सरकारी नौकरी करना चाहते हैं, तो लोक सेवा आयोग भर्ती के तहत आपके पास जॉब पाने का मौका है. यह भर्तियां असम लोक सेवा आयोग ने निकाली है. आयोग ने नोटिफिकेशन जारी कर जूनियर इंजीनियर और असिस्टेंट इंजीनियर पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन मंगाए हैं. इच्छुक उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट apsc.nic.in पर जाकर अप्लाई करना होगा.

जारी अधिसूचनाओं के अनुसार जूनियर इंजीनियर पदों के लिए 6 नवंबर से 5 दिसंबर तक एवं असिस्टेंट इंजीनियर पदों के लिए 3 नवंबर से 2 दिसंबर तक फॉर्म भर सकते हैं. कुल 345 पदों पर वैकेंसी निकली है, जिसमें जूनियर इंजीनियर के 264 और असिस्टेंट इंजीनियर के 81 पद शामिल हैं.
योग्यता
जूनियर इंजीनियर पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास इंजीनियरिंग में डिप्लोमा की डिग्री होनी चाहिए. वहीं असिस्टेंट इंजीनियर पदों के लिए उम्मीदवार संबंधित ब्रांच में बीई या बीटेक पास होना चाहिए. इसके अलावा आयु सीमा की बात करें तो एई के लिए 21 से 38 वर्ष एवं जेई के लिए 18 से 38 वर्ष तक के उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. अधिकतम आयु सीमा में एससी/एसटी कैंडिडेट्स को 5 वर्ष, ओबीसी को 3 वर्ष एवं पीडब्ल्यूडीबी कैंडिडेट्स को 10 वर्ष तक की छूट दी जाएगी.
सैलरी

जूनियर इंजीनियर को नौकरी मिलने के बाद 8700 ग्रेड पे के तहत 14,000 – 70000 रूपए की सैलरी दी जाएगी. वहीं असिस्टेंट इंजीनियर को ग्रेड पे 12,700 के तहत 30000 से लेकर 1,10,000 तक की सैलरी दी जाएगी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button