छत्तीसगढ़दुर्घटना

नहर के तेज बहाव में बह गए युवक की 3 दिन बाद इस गांव के पास मिली लाश…

कोरबा / कोरबा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई हैंयहां बरपारा कोहड़िया नहर में बहे युवक की लाश तीन दिन बाद पड़ोसी जिला सक्ति के नगरदा गांव के पास मिली है। सक्ति पुलिस ने इसकी सूचना कोरबा पुलिस को दी है जहाँ परिजन मौके पर पहुच शव का पहचान कार्यवाही किया।

सीएसईबी चौकी अंतर्गत की कोहड़िया निवासी 19 वर्षीय ऐश कुमार केवट कोहड़िया नहर में मंगलवार को बह गया था जिसकी तलाश जारी थी आज शुक्रवार की सुबह उसकी लाश सक्ति जिले के नगरदा गांव के पास मिली है। मृतक के परिजनों की माने तो मंगलवार की सुबह 10:00 बजे रोज की तरह नहर में नहाने के लिए गया हुआ था इसके बाद काफी समय बीत जाने के बाद घर वापस नहीं लौटा परिजन को कोई अनहोनी होने की आशंका हुई और नहर पर जाकर देखा तो युवक के कपड़े चप्पल और अन्य सामान पड़े हुए थे। इसके बाद इसकी सूचना उसने सीएसईबी चौकी पुलिस को दी चौकी प्रभारी नवीन पटेल मौके पर पहुंचे और जांच कार्रवाई शुरू की। पहले नगर सेना के रेस्क्यू टीम को मौके पर बुलाया गया और नहर पर बह रहे पानी की तेज बहाव में रेस्क्यू शुरू किया गया।

जहां काफी मशक्कत के बाद भी शव बरामद नहीं हो पाया। क्योंकि नहर में पानी का तेज बहाव ज्यादा था । किसी तरह संबंधित विभाग को सूचना दे कर नहर में पानी काम कराया गया लेकिन उसके बावजूद भी बरामद नहीं हो पाया। शुक्रवार की सुबह शक्ति पुलिस ने कोरबा पुलिस को जानकारी दी की नहर में वह युवक कसाव नगरदा गांव के पास बहते हुए देखा गया है जहां पुलिस की मदद से नहर से बाहर निकल गया और इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। जहां परिजन घटनास्थल पहुंच कर शव का पहचान कार्यवाही किया गया।

मृतक 19 वर्षीय युवक प्राइवेट 10 वीं का पढ़ाई कर रहा था। उसकी मौत कब कैसे और किन परिस्थिति में हुई है, इसका पता नहीं चल सका है, फिलहाल पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button