अपराधछत्तीसगढ़रायपुर

एक ट्रक ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या…

रायपुर। रायपुर में एक ट्रक ड्राइवर की चाकू मारकर हत्या हो गयी है। आरोपी ने हत्या के बाद उसके ट्रक में रखे माल की चोरी कर ली। फिर उसकी लाश को नाले के नीचे छिपा दिया। जब आसपास मौजूद लोगों को लाश के सड़ने की बदबू आयी। तो पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने युवक की सड़ चुकी लाश को नाले से बरामद कर लिया। इस मामले में खरोरा पुलिस अब आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस को चेतन कुमार चंद्राकर ने बताया कि वो भिलाई का रहने वाला है। उसकी ट्रक का ड्राइवर खैरागढ़ का रहने वाला परमेश्वर यादव है। 27 अक्टूबर को रायपुर से बलौदाबाजार 300 पेटी यूरिया की बाल्टी लोड कर निकला था। जो ड्राइवर परमेश्वर से उसने रात में फोन पर संपर्क किया। तो उसने बताया कि वो सारागांव के पास रात में आराम करेगा। फिर कल सुबह बलौदाबाजार निकलेगा।

जानकारी के मुताबिक, ट्रक मालिक चेतन ने जब अपडेट जानने के लिए उसे सुबह फोन लगाया तो उसका नंबर बंद बताया। फिर वो ट्रक और ड्राइवर को खोजते हुए सारागांव पहुंच गया। उसकी गाड़ी आरंग इलाके में लावारिस हालात में खड़ी मिली। उस पर चाबी भी लगी हुई थी। साथ ही गाड़ी में लोड साढ़े 3 लाख रुपए का यूरिया किसी ने चुरा लिया था। मलिक ने ड्राइवर को आसपास खोजा तो वो कहीं नहीं मिला तो उसने आरंग थाने में सूचना देकर घर वापस आ गया। वो खोजबीन करते रहा और चार दिन बीत गया।

ट्रक मालिक के पास खरोरा थाने से 31 अक्टूबर को फोन आया कि सारागांव के पास एक युवक की लाश नाले पर पड़ी मिली है। वहां आसपास मौजूद ढाबे वालों ने पुलिस को बदबू आने पर लाश की सूचना दी थी। जिसके बाद पुलिस ने पहचान करने के लिए मालिक को बुलाया, ये लाश ड्राइवर परमेश्वर यादव की निकली। पुलिस की FIR के मुताबिक, युवक की लाश पर चाकू के कई निशान है। किसी ने उसके पेट और सीने पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी है। हालांकि इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगी।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button