chhattisgarhStateछत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

मैं जनता का उम्मीदवार हूं, क्षेत्र का विकास मेरी प्राथमिकता है- मुकेश चंद्राकर…

भिलाई- मैं जनता का उम्मीदवार हूं। उनकी मूलभूत सुविधाओं को प्राथमिकता के साथ तय करने का प्रयास करूंगा। क्षेत्र का विकास मेरी प्राथमिकता है , यह कथन है वैशाली नगर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश चंद्राकर का।

उन्होंने बताया कि  2 साल के दौरान 2 लाख पौधे लगाए। विधायक बनते ही शासन, नगर निगम की योजनाओं से पर्यावरण को महत्व देंगे। इससे टाउनशिप जैसा महसूस हो। हरियाली के लिए अधिक से अधिक पौधरोपण किया जाएगा।

मैं जनता का उम्मीदवार हूं, क्षेत्र का विकास मेरी प्राथमिकता है- मुकेश चंद्राकर...

छत्तीसगढ़ में गरीब, मजदूर, किसानों, सभी को स्वास्थ्य, शिक्षा का लाभ मिला। हमर लैब में मुफ्त जांच किया जा रहा है। लोगों को सस्ती दवाई भी मिल रही है।

रोजगार के मामले में उन्होंने कहा कि रोजगार के लिए हर स्तर पर प्रयास किया जाएगा। प्रदेश में बेरोजगारी दूर करने और पहल होंगे। प्रदेश सरकार इस योजना पर अमली जामा पहना रही है।

मुकेश चंद्राकर ने महंगाई के लिए केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार जिम्मेदार बताते हुए का कि वन नेशन वन टैक्स की बात जुमला साबित हुई। पेट्रोल के दाम पिछले 9 सालों में लगातार बढ़े हैं। सिलेंडर के रेट में भी दोगुना इजाफा हो चुका है। यह केंद्र सरकार की ही देन है।

गौरतलब है कि नेहरू नगर बाईपास स्थित टोल टैक्स नाका को स्थानीय लोगों के लिए टैक्स फ्री करने में भी मुकेश चंद्राकर का बहुत बड़ा योगदान रहा। जून माह में उन्होंने टैक्स लिए जाने के विरोध में जबरदस्त आंदोलन किया था। फलस्वरूप 07 नंबर की गाड़ियों का टोल नाके पर टैक्स फ्री किया गया।

मैं जनता का उम्मीदवार हूं, क्षेत्र का विकास मेरी प्राथमिकता है- मुकेश चंद्राकर...

उन्होंने बताया कि प्रतिदिन जनसंपर्क धुआंधार जनसंपर्क चल रहा है और लोगों का हमें भरपूर आशीर्वाद मिल रहा है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button