छत्तीसगढ़दुर्गभिलाईरायपुर

भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल के समर्थन में हजारों की संख्या में आम जनमानस व कार्यकर्ता रहे शामिल…

दुर्ग – भारतीय जनता पार्टी प्रदेश नेतृत्व के दिशा निर्देश अनुसार राजस्व जिला दुर्ग के भाजपा विधानसभा प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों एवं आम जनमानस के साथ शक्ति प्रदर्शन कर और विधानसभा क्षेत्र में रैली कर अपना नामांकन दाखिल किया नामांकन के पश्चात पूर्व केंद्रीय विधि विधाई मंत्री रवि शंकर प्रसाद के प्रमुख उपस्थिति में आम सभा का आयोजन दुर्ग के पुरानी गंज मंडी में किया गया। आयोजित आमसभा में दुर्ग लोकसभा सांसद एवं पाटन विधानसभा प्रत्याशी विजय बघेल, दुर्ग जिला संगठन प्रभारी राजीव अग्रवाल पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं भिलाई विधानसभा प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पांडेय, भाजपा जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा एवं भिलाई जिला अध्यक्ष बृजेश ब्रिजपुरिया, भाजपा केंद्रीय चुनाव संभाग प्रभारी रविंद्र राय, दुर्ग केंद्रीय जिला चुनाव प्रभारी विजय खेमुका, बिहार विधायक व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, व्यापारिक प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक लाभचंद बाफना, दुर्ग शहर विधानसभा प्रत्याशी गजेंद्र यादव ग्रामीण विधानसभा प्रत्याशी ललित चंद्राकर, अहिवारा विधानसभा प्रत्याशी डोमन लाल कोर्सेवाडा तथा वैशाली नगर विधानसभा प्रत्याशी रिकेश सेन उपस्थित रहे। आयोजित आमसभा में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी के द्वारा सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील करते हुए भाजपा प्रत्याशियों को विजय दिलाने का संकल्प कराया।

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने संबोधित करते हुए कहा कि लोग पूछते हैं कि मैं छत्तीसगढ़ क्यों जा रहा हूं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल है जिन्होंने झूठ बोलने को लेकर एक रिकॉर्ड बना दिया है हम सभी जानते हैं कि 2018 के चुनाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 23000 वोटो से पाटन विधानसभा का चुनाव जीते थे लेकिन ठीक 6 महीने के बाद जब लोकसभा का चुनाव हुआ तो 23000 वोटो से लोकसभा के प्रत्याशी विजय बघेल ने वहां से वोटो की बढ़त बनाई थी, मुझे मालूम है दुर्ग भिलाई की जनता समझदार है पिछले बार कांग्रेस सरकार की घोषणा पत्र के माया जाल में सभी फंस गए पर इस बार ऐसा नहीं होगा मैं जब स्व. अटल बिहारी जी के साथ छत्तीसगढ़ आया था तो उस समय मुख्यमंत्री अजीत जोगी हुआ करते थे।

अजीत जोगी जो आईएएस भी थे मैं उस समय आमसभा को संबोधित करते हुए उपस्थित जनसभा को देखा तो चेहरे से यह स्पष्ट झलक रहा था कि इस बार सरकार भाजपा की आ रही है आज भी यह चीज स्पष्ट दिख रही है और मुझे मालूम है हम सरकार बनाने जा रहे हैं विजय बघेल पाटन में जब भूपेश बघेल चुनाव में हराऐंगे भाजपा की जीत प्रदेश में सुनिश्चित हो जाएगी। हम देखते हैं कि प्रदेश में चारों ओर अराजकता का माहौल है, साथ ही साथ भ्रष्टाचार तो ऐसा कि इन्होंने बिहार को भी पीछे छोड़ दिया। आप सभी ने चारा घोटाला का नाम तो सुना था पर यह लोग गोबर घोटाला किए हैं।

जो उसे भी आगे हो जाएगा मैं पूछता हूं आखिर इस विकासशील राज्य को बीमारू राज्य की श्रेणी में लाकर क्यों खड़ा कर दिया मैं उपस्थित आम जन मानस से अपील करता हूं कि भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में अपना मत रूपी समर्थन प्रदान कर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएं। दुर्ग लोकसभा सांसद एवं पाटन विधानसभा प्रत्याशी विजय बघेल ने अवसर पर कहा कि यह कोई साधारण चुनाव नहीं है यह चुनाव सिर्फ चुनौती नहीं है यह चुनाव अधर्म के खिलाफ धर्म की है इस चुनाव मे भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता आस से देख रही है प्रदेश की भूपेश बघेल सरकार ने हमारे शांत छत्तीसगढ़ को अपराध गढ बना दिया है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ के स्वाभिमान का मटियामेंट करके रख दिया प्रदेश की पूर्व की घोषणा पत्र में आम जनमानस फस गया ऐसा हो गया कि साधु के भेष में राक्षस आ गए इन्होंने पूरे प्रदेश का बेड़ा गर्क करके रख दिया प्रदेश का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज एक संवैधानिक पद में नहीं है व्यवस्था की दृष्टिकोण से भले मुख्यमंत्री हैं लेकिन इन्होंने किस आधार पर मंच के माध्यम से या कह दिया कि किसानों का कर्ज माफ होगा या फिर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत साडे 17 लाख लोगों को मकान देंगे अरे जब इन्होंने 18 लाख मकान वापस कर दिए तो कहां से यह लोग लोगों को आवास प्रदान करेंगे मैं उपस्थित आम जनमानस एवं कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान के लिए आप सभी जुड़ जाएं और मत रूपी सुभ आशीष प्रदान करें।

भाजपा जिला अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की आताताई सरकार का अंत अब निश्चित हो चुका है उपस्थित भीड़ यह बताती है कि लोगों ने पूरी तरह से मन बना लिया है भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ताओं से मैं अपील करता हूं आप सभी अपने-अपने बुथों पर जाकर पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार करते हुए एक-एक घर में जनसंपर्क कर मतदान कराए।

पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं भिलाई विधानसभा प्रत्याशी प्रेम प्रकाश पांडेय ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश की भूमपिया, शराब खोरी को बढ़ावा देने वाली , छत्तीसगढ़ को अपराध का घर बनाने वाली है सरकार को अब उखाड़ फेंकना है आप सभी तैयार हो जाएं और इस चुनावी यज्ञ में अपनी आहुति देने के लिए तैयार रहें।

अहिवारा विधानसभा प्रत्याशी डोमन लाल कोर्सेवाडा ने कहा कि सभी जानते हैं कि इस सरकार ने हर वर्ग को ठगा है चाहे युवा हो महिला हो पुरुष हो हर किसी का हक इस सरकार ने मारा है आप इस सरकार को बदलना है आप सभी तैयार रहें
दुर्ग शहर विधानसभा प्रत्याशी गजेंद्र यादव ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो छत्तीसगढ़ का ग्राफ था वह पिछड गया इन्होंने प्रीमियम शराब के नाम से जगह-जगह दुकान खोल दी जिससे स्कूली बच्चे भी शराब के आदी हो जा रहे हैं अब ऐसी सरकार को तो बदलना ही है ऐसा दिए लेकर आप सभी अपने बुथो पर जाएं।

दुर्ग ग्रामीण विधानसभा प्रत्याशी ललित चंद्राकर ने कहां की भारतीय जनता पार्टी का एक छोटा सा छोटा बुथ का कार्यकर्ता भी किसी विधानसभा का प्रत्याशी बन सकता है इसका साक्षात उदाहरण मैं हूं पार्टी ने हर किसी को अवसर प्रदान करती है और पार्टी के आकांक्षाओं के अनुरूप इस बार हमें प्रदेश में सरकार बनानी है और ग्रामीण विधानसभा में भी भारतीय जनता पार्टी की जीत सुनिश्चित करनी है और प्रदेश की जनता के साथ ग्रामीण विधानसभा की जनता ने भी परिवर्तन को लेकर मन बना लिया हैढ
वैशाली नगर विधानसभा प्रत्याशी रिकेश सेन इस अवसर पर कहा कि शहरी क्षेत्र के लिए इन्होंने कहा था कि बिजली बिल हाफ करेंगे पर ऐसा नहीं हुआ उल्टा लोगों को सिक्योरिटी के नाम पर बड़ी अमाउंट ले ली गई अरे आखिर उसे पैसे का क्या करेंगे उसके ब्याज के ही पैसे अगर हम देखें तो काफी होते हैं आयोजित आमसभा का संचालन जिला महामंत्री सुरेंद्र कौशिक ने किया एवं आभार भिलाई जिला अध्यक्ष बृजेश बृिजपुरिया ने किया।

आयोजित आमसभा को लेख राम साहू ,जागेश्वर साहू, रमशिला साहू, माया बेलचंदन, दिव्या कलिहारी, सीता साहू, अल्का बाघमार, गौरीशंकर श्रीवास ,चतुर्भुज राठी, निर्मला यादव ने भी संबोधित किया आयोजित आमसभा में विधानसभाओ के प्रभारी विस्तारक चुनाव संचालक सहीत भारतीय जनता पार्टी मोर्चा प्रकोष्ठ के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उपयुक्त जानकारी मीडिया प्रभारी रंजीत सिंह ठाकुर द्वारा दी गई।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button