मनोरंजन

2015 में किया था प्रपोज, हुई थी सीक्रेट सगाई; Koffee with Karan 8 में कई राज खोलेंगे दीपिका-रणवीर

Koffee with Karan Season 8: कॉफी विद करण सीजन 8 का इंतजार हर किसी को बेसब्री से है और अब ये शो शुरू होने जा रहा है. 26 अक्टूबर को इसका पहला एपिसोड हॉटस्टार (Hotstar) पर स्ट्रीम होगा और इस नए सीजन के पहले मेहमान होंगे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone). ये पहला मौका होगा जब ये जोड़ी इस सेलेब्रिटी चैट शो में साथ दिखेगी.

शो का पहला मजेदार प्रोमो भी सामने आया है जिसमें ये कपल शो में ना सिर्फ मस्ती करता दिखा बल्कि खुद से जुड़े कई सीक्रेट भी रिवील करेगा. खासतौर से अपने रिश्ते को लेकर. अपने डेटिंग फेज से लेकर शादी तक पर दीपिका-रणवीर बात करते हुए दिखेंगे.

शादी से पहले की थी सीक्रेट मैरिज

जो प्रोमो सामने आया है उसमें रणवीर और दीपिका से करण जौहर उनकी शादी और प्यार पर बात करते हुए दिख रहे हैं. रणवीर बता रहे हैं कि 2015 में ही उन्होंने दीपिका को प्रपोज कर दिया था. वहीं इस दौरान बातों में पता चलता है कि दोनो ने सीक्रेटली सगाई भी की थी जिसके बारे में किसी को पता नहीं था. क्योंकि ये काफी गुपचुप हुई थी.

2018 में की थी शादी

रणवीर-दीपिका की शादी साल 2018 में हुई वो भी इटली के लेक कोमो में. ये बेहद ही खूबसूरत जगह है और जो झील के किनारे है. यही पर दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी जिसमे सिर्फ परिवार और रिश्तेदार ही मौजूद थे. इसके बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में दिया था जिसमे पूरा बॉलीवुड मौजूद रहा था.

कैटरीना-विक्की भी आ सकते हैं शो में

वहीं खबर तो ये भी है कि शो में इस बार बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की भी शो में नजर आ सकती है. शादी से पहले या शादी के बाद अब तक दोनों किसी चैट शो या इंटरव्यू में साथ नहीं दिखे हैं. लेकिन उनके फैंस उनकी लव स्टोरी के बारे में जानना चाहते हैं. ऐसें में ये कपल कॉफी विद करण में साथ दिख सकता है.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button