मनोरंजन

Aarya 3 Teaser: बेखौफ शेरनी बनकर फिर से दहाड़ेंगी सुष्मिता सेन, अंत देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे; ‘आर्या 3’ का दमदार टीजर रिलीज…

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन की मचअवेटेड वेब सीरीज ‘आर्या 3’ (Aarya 3)  का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर में सुष्मिता सेन इतना दमदार डायलॉग बोलती हुई और एक्शन अवतार में नजर आ रही हैं कि हर तरफ चर्चा इसी की हो रही है. इस चंद मिनट के टीजर में सुष्मिता सेन शेरनी की तरह जमकर दुश्मनों का सामने करती नजर आईं. ये टीजर रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो गया.

दमदार एक्शन में सुष्मिता

इस टीजर की शुरुआत में कुछ पुराने सीजन के सीन्स दिखाए गए हैं तो वहीं कुछ झलकियां आने वाले सीजन 3 की दिखाई गई है. जिसमें सुष्मिता सेन दुश्मनों पर तलवार से वार करती दिख रही हैं. इस वीडियो में सुष्मिता भी घायल नजर आ रही हैं. वहीं एक सीन में एक्ट्रेस के गोली भी लग जाती है और वो जमीन पर गिर पड़ती हैं.

बेहतरीन डायलॉग

इस चंद मिनट के टीजर में सुष्मिता सेन बेहतरीन डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही हैं. ये डायलॉग है- ‘जिस कहानी की शुरुआत मेरे हाथ में नहीं थी. उसका अंत मुझे ही करना था. पर वो अंत ऐसा होगा मैंने सोचा नहीं था.’ इस टीजर को सुष्मिता सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- जिसके सिर पे ताज होता है निशाना भी उसी पे ही होता है.

3 नवंबर को हो रही रिलीज

‘आर्या’ वेब सीरीज के दोनों ही पार्ट फैंस को खूब पसंद आए थे. इसका पहला सीजन ‘आर्या’ साल 2020 में दूसरा सीजन ‘आर्या 2’, 10 दिसंबर 2021 को रिलीज हुआ था जबकि तीसरा पार्ट रिलीज होने को तैयार है ये 3 नवंबर, 2023 को रिलीज होगा.  दो सीजन के बाद इसके तीसरे सीजन से भी फैंस की काफी उम्मीदें है. इसके तीसरे सीजन में भी सुष्मिता सेन लीड रोल में है. टीजर में सुष्मिता सेन ने अपनी दमदार एक्टिंग और डायलॉग से सभी को इंप्रेस कर दिया.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button