अन्‍यछत्तीसगढ़दुर्ग

खूबसूरती आतिशबाजी के साथ लोगों के लिए खुला ठगड़ा बांध,बेहतरीन रंग बिरंगी रोशनी से हुआ बांध गुलजार…

दुर्ग / नगर पालिक निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत ठगड़ा बांध माधो वाटिका में पहले ही दिन शाम से जन सैलाब, उमड़ा सेल्फी पॉइंट बना आकर्षक का केंद्र। विधायक अरुण वोरा व महापौर धीरज बाकलीवाल ने अतिथियों के साथ साथ आम नागरिकों का ठगड़ा बांध आने पर स्वागत और अभिनन्दन किया। इस दौरान उन्होंने सभी अतिथियों और नागरिको का आभार व्यक्त किया। 7 अक्टूबर को आम जनता के लिए शुरुवात की गई पहले ही दिन जनसैलाब उमड पड़ी।

खूबसूरती आतिशबाजी के साथ लोगों के लिए खुला ठगड़ा बांध,बेहतरीन रंग बिरंगी रोशनी से हुआ बांध गुलजार...

सिटी की जनता को दिए गए सौगात के लिए महापौर धीरज बाकलीवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद देते हुए कहा कि ठगड़ा बांध बच्चों के आकर्षण का केंद्र बनने के साथ ही मॉर्निंग एवं इवनिंग वॉक करने वाले नागरिकों के लिए एक नया आकर्षण केंद्र है। जहां आमजन बोटिंग,चिल्ड्रन पार्क,सॉफ्ट प्ले जोन,फ़ूड कोर्ट एवं उद्यान के साथ ही हर सप्ताह नवीन इवेंट्स का लुफ्त उठा सकेंगे। इस अवसर पर विधायक अरुण वोरा,महापौर धीरज बाकलीवाल,चैतन्य बघेल,क्षितिज चन्द्राकर,कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा, आयुक्त लोकेश चंद्रकार,सभापति राजेश यादव व एसपी सलभ कुमार सिन्हा ने नौका में बैठकर भरपूर आनंद उठाया।

खूबसूरती आतिशबाजी के साथ लोगों के लिए खुला ठगड़ा बांध,बेहतरीन रंग बिरंगी रोशनी से हुआ बांध गुलजार...

विधायक वोरा व महापौर बाकलीवाल ने अपने उद्बोधन के दौरान दाऊ माधव प्रसाद चंद्राकर के योगदान की प्रशंसा करते हुए उनके परिजनों को सामाजिक सरोकार की दिशा में किए गए प्रयासों के लिए साधुवाद दिया। ठगड़ा बांध में लाइट और खूबसूरती को देखने शहर के लोग बड़ी संख्या में यहां पहुँचे। साथ ही शहर के कोने कोने से भी लोग इस खूबसूरती को देखने पहुँचे। ठगड़ा बांध में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया था।जिसका संचालन उपअभियंता गिरीश दीवान कर रहे थे। बता दे कि बांध की बाउंड्रीवाल को आकर्षक रंग से रंगने के साथ ही आकर्षक चित्रकारी से सजाया गया है।

खूबसूरती आतिशबाजी के साथ लोगों के लिए खुला ठगड़ा बांध,बेहतरीन रंग बिरंगी रोशनी से हुआ बांध गुलजार...

इसकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।आकर्षक चित्रकारी के साथ ही मूर्तियां भी बनाई गई हैं। यह मूर्तियां लोगों को अलग-अलग संदेश देने वाली तो हैं ही, साथ दिखने में भी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। पिकनिक स्पॉट पर रंगबिरंगी खूबसूरत लाइटिंग के साथ शानदार आतिशबाजी की रंगीनियों से आसमान पर सतरंगी रौशनी बिखरती रही। बांध में भरे पानी पर भी सतरंगी लाइट और आतिशबाजी की रौशनी के नजारे बिखरते रहे। बच्चों के मनोरंजन का भी ध्यान रखा गया है। निगम प्रशासन द्वारा बांध को आम लोगों के खोल दिया गया है।

खूबसूरती आतिशबाजी के साथ लोगों के लिए खुला ठगड़ा बांध,बेहतरीन रंग बिरंगी रोशनी से हुआ बांध गुलजार...

बांध में पहुँचे लोग जहां देखो मस्ती करते हुए सेल्फी लेते नजर आये। विधायक अरुण वोरा एवं महापौर धीरज बाकलीवाल ने बताया कि शहरवासियों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए घूमने के साथ साथ लोगों के बैठने के लिए विशेष व्यवस्था की गई है। इस दौरान पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष आर एन वर्मा,रिसाली भिलाई महापौर ,अब्दुल गनी,संजय कोहले,हमीद खोखर,दीपक साहू, ऋषभ जैन,भोला महोविया,जयश्री जोशी,सत्यवती वर्मा,शंकर ठाकुर,अनूप चंदनिया,जमुना साहू,मनदीप सिंह भाटिया,अलताप अहमद सहित एमआईसी सदस्य व पार्षदगण,एल्डरमेन और अधिकारी/कर्मचारी सहित सैकड़ों की संख्या में आम नागरिक मौजूद रहे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button