छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

जिला अस्पताल के जीवनदीप समिति के कर्मचारियों के मानदेय में होगी वृद्धि…

 

दुर्ग / जिला चिकित्सालय दुर्ग के जीवनदीप समिति कार्यकारिणी की बैठक आज टेलीमेडिसीन कक्ष में आयोजित की गई। समिति के अध्यक्ष एवं कलेक्टर पुष्पेन्द्र कुमार मीणा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में जिला अस्पताल को सर्व-सुविधायुक्त बनाने की दिशा में कार्ययोजनाओं पर सहमति दी गई। बैठक में विगत पालन प्रतिवेदन और समिति की आय-व्यय पर चर्चा की गई।

इसी प्रकार जीवनदीप समिति के अंतर्गत समिति के कर्मचारियों के मानदेय कलेक्टर दर पर निर्धारित की गई। जिला चिकित्सालय के एमपीएस-बी में स्थापित जनरेटर की ऑटो पैनल की मरम्मत तथा चिकित्सालय के द्वितीय फेस लाईन का केबल स्वीकृति निविदा दर पर क्रय प्रस्तावित की गई।

चिकित्सालय के हमर लैब होल्ड स्टोरेज रूम निर्माण व आईसीयू के लिए हाई-फ्लो सक्शन मशीन क्रय, ड्रायवर भर्ती, ओपीडी काउंटर बढ़ाने, आयुष्मान काउंटर में ऑपरेटर बढ़ाने, मरीजों के फीडबैक लेते रहने तथा वार्ड ब्वाय की प्रशिक्षण पर भी चर्चा की गई। बैठक में समिति के सदस्य दिलीप ठाकुर, दुष्यंत देवांगन, प्रशांत डोंगावकर, सतीष खुराना, सीएमएचओ जे.पी. मेश्राम, सिविल सर्जन डॉ. अरूण साहू, डॉ. अखिलेश यादव और अन्य चिकित्सक उपस्थित थे।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button