छत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

चोरी किये गये 40,00,000 रू के हाईवा ट्रक को 24 घण्टे के अंदर बरामद कर आरोपी को किया गया गिरफ्तार….

दिनांक10.09.2023 को प्रार्थी रंजित स्वाई पिता स्व वासुदेव स्वाई उम्र 55 साल पता हुडको भिलाई थाना भिलाई नगर ने थाना उतई उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि मेरे हाईवा क्रमांक सीजी 07 बी वाय 5841 को ड्रायवर ने दिनांक 09.09.2023 को शाम को मित्तल राज पेट्रोल पंप मुड़पार में खडी किया था दिनांक 10.09.2023 को सुबह जाकर देखा तो हाईवा क्रमांक सीजी 07 बी वाय 5941 मित्तल राज पेट्रोल पंप मुड़पार में नही था कोई अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर ले गया है, कि रिपोर्ट पर थाना उतई में अपराध क्रमांक 264/2023 धारा 379 भा.द.स. दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक दुर्ग शलभ कुमार सिन्हा के दिशा निर्देश पर अति0 पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अनंत कुमार साहू पुलिस अनुविभागीय अधिकारी पाटन देवांश सिंह राठौर के मार्गदर्शन में एवं थाना प्रभारी उतई कपिल देव पाण्डेय के नेतृत्व में थाना उतई स्टाफ के साथ घटना स्थल का निरीक्षण कर प्रार्थी एवं ड्रायवर से बारिकी से पुछताछ किया गया। प्रार्थी एवं ड्रायवर से पुछताछ करने पर बताया गया कि ड्रायवर ने दिनांक 09.09.2023 के शाम को हाईवा क्रमांक सी जी 07 बी वाय 5841 को मित्तल राज पेट्रोल पंप मुड़पार में रोज की तरह खडा किया था दिनांक 10.09.2023 को सुबह जाकर देखा तो हाईवा मित्तल राज पेट्रोल पंप मुड़पार में नही था ।

जिसकी सूचना बाद थाना उतई पुलिस द्वारा टीम बनाकर चोरी गये वाहन हाईवा क्रमांक सी जी 07 बी वाय 5841 एवं अज्ञात आरोपी की पता साजी हेतु रवाना हुआ पतासाजी के दौरान पेट्रोल पंप मुड़पार का सीसी टीवी फुटेज देखने पर संदेही के पेट्रोल पंप के आसपास घुमते नजर आने से एवं कुछ देर बाद ट्रक का वहां से गायब होने के कारण ट्रक के सी सी टीवी फुटेज में मुवमेंटट के आधार पर ट्रक का पाटन की ओर ले जाना देखा गया कि पतासाजी के दौरान मुखबीर की सूचना के आधार पर चोरी गये वाहन को धमतरी रोड की ओर ले जाना बताया कि ग्राम डहीडीह थाना कुरूद क्षेत्र में सीसी टीवी फुटेज में देखे गये।

हुलिया के व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में घूमते पाये जाने से घेराबंदी कर हिरासत में लेकर पुछताछ किया गया जो चोरी के ट्रक को नाला के किनारे छिपाकर रखना बताया आरोपी नागेश यादव पिता ईष्वर यादव उम्र 25 साल सा0 भनसुली थाना जामगांव आर जिला दुर्ग के कब्जे से हाईवा क्रमांक सीजी 07 बी वाय 5841 को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया । आरोपी पुर्व में भी दुर्ग जिले के थाना भिलाई भट्ठी , रानीतराई , जामगांव आर थाना क्षेत्र में वाहन चोरी में जेल जा चुका है

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button