अपराधछत्तीसगढ़

लवन और पलारी पुलिस ने जब्त की 4 लाख 51 हजार रुपये की 82 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित शराब…

बलौदाबाजार. नशीले पदार्थों की तस्करी के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में लवन और पलारी पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर तस्करों को धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपियों से 4 लाख 51 हजार रुपये की 82 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित शराब बरामद किया है.

मामले में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश यादव ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दीपक झा जिले को नशामुक्त बनाने लगातार शराब माफियाओं पर कार्रवाई कर रहे हैं. ऐसे में मुखबिर से सूचना मिली कि लक्जरी कार से शराब सप्लाई की जा रही है. जिस पर लवन और पलारी पुलिस ने चेकिंग पाईंट लगाकर वाहनों की तलाशी शुरू की. चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति कार से उतरकर भाग रहा था. लवन पुलिस को शंका होने पर वाहन की जांच की गई. चेकिंग में कार में शराब रखी मिली.

वहीं पलारी पुलिस द्वारा भी टीआई शशांक सिंह के नेतृत्व में टीम जांच कर रही थी. इस दौरान भी कार से शराब मिली. दोनों जगहों से कुल 82 पेटी मध्यप्रदेश निर्मित शराब जब्त की गई है. इसके अलावा पुलिस ने घटना में प्रयोग की गई दोनों कार के साथ दो मोबाईल भी जब्त किया गया है. बता दें की चारों आरोपी दुर्ग और भिलाई के रहने वाले हैं. चारों आरोपियों को सलाखों के पीछे डाल दीया गया है.

Chhattisgarh Crimes

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button