अन्‍यअपराधछत्तीसगढ़दुर्गभिलाई

महादेव पैनल को पकड़ कर वसूली करने गये 06 दबंग गिरफ्तार…

ज्ञात हो कि प्रार्थी मृणाल विश्वास निवासी नेहरू नगर भिलाई ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि इनका नेहरू नगर भिलाई में आई.टी. आफिस है। जहां पर डाटा एंट्री का काम होता है। दिनांक 11/08/2023 को रात 02.00 बजे ड्यूटी में उपस्थित कर्मचारी काम कर रहे थे उसी दौरान एक स्कार्पियों वाहन से 06 लड़के बेसबाॅल, डंडा लेकर आफिस का ताला तोडकर कर अंदर घुस गये और कर्मचारियों से गाली गलौज कर मारपीट करने लगे। पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक महोदय दुर्ग, शलभ कुमार सिन्हा के निर्देश पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर, संजय ध्रुव तथा नगर पुलिस अधीक्षक भिलाई नगर, निखिल राखेचा के मार्गदर्शन में सुपेला पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंची।

आरोपीगण पुलिस को देखकर भागने लगे जिन्हे पुलिस द्वारा घेरा बंदी कर पकडा गया। आरोपीगणों से पूछताछ करने पर बताया गया कि उनका सरगना जो नाबालिक है एवं आई.टी. कंपनी के पास ही उसका होटल है। उसके द्वारा यह प्लान बनाया गया था कि आई.टी. कंपनी में महादेव पैनल का दो आई.डी. चलता है और रात्रि में 15-20 लाख रूपये होने की संभावना थी और ये पैसा जाकर ले लेते तो कंपनी वाले जुआ का पैसा होने के कारण रिपोर्ट नही करते। अपने बनाये जाल में पुलिस की सक्रियता से खुद ही फंस गये। आरोपीगणों को आज दिनांक 11.08.2023 को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया एवं विधि से संघर्षरत बालक को बाल संप्रेक्षण गृह भेजा गया।

इस महत्वपूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक दुर्गेश कुमार शर्मा थाना प्रभारी थाना सुपेला, उप निरी. सतीश साहू, काशीनाथ मंडावी, लखेश गंगेश, सउनि दिनेश सिंह, आर. सूर्य प्रताप सिंह, अभय सिंह का विशेष योगदान रहा।

अप. क्र.- 648/2023
धारा- 147, 148, 294, 506, 323, 427, 458 भादवि
जप्ती- स्कार्पियो वाहन, मोबाईल, बेसबाॅल, डंडा कीमती 10 लाख रूपये।
आरोपी- (1) जी. वेंकटेश पिता जी. लक्ष्मण उम्र 34 साल निवासी गणेश चैक गुरूद्वारा के पीछे सुपेला,
(2) देवेन्द्र चैधरी पिता रामप्रवेश चैधरी उम्र 21 साल निवासी सेक्टर-7 भिलाई।
(3) सत्येन्द्र चैधरी पिता स्व. राम प्रवेश चैधरी उम्र 24 साल निवासी सेक्टर-7 भिलाई।
(4) रूपेश थानेकर पिता गजानंद थानेकर उम्र 24 साल निवासी गणेश चैक गुरूद्वारा के पीछे सुपेला
(5) चंद्रहास चैधरी पिता केशव प्रसाद उम्र 22 साल निवासी सेक्टर-7 भिलाई जिला-दुर्ग
(6) एक विधि से संघर्षरत बालक

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button