मनोरंजन

The Freelancer Trailer: इमोशन्स के साथ सस्पेंस का तड़का, ‘बेबी-स्पेशल ऑप्स’ के बाद नई रेस्क्यू मिशन की कहानी आई सामने!

The Freelancer Web Series Release: बेबी, स्पेशल ऑप्स के बाद एक बार फिर से इमोशन्स और सस्पेंस से भरी नई रेस्क्यू मिशन स्टोरी ‘द फ्रीलांसर’ (The Freelancer) रिलीज को तैयार है. सीरिया वॉर जोन से रेस्क्यू मिशन की स्टोरी द फ्रीलांसर का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर में कहानी की शुरुआत एक ऐसी  लड़की से दिखाई जाती है, जिसे शादी के बाद धोखे से उसका पति सीरिया ले जाता है. लड़की के वहां से निकलने की कोशिश और उसके परिवार के इमोशनल  स्ट्रगल को सीरीज में दिखाया गया है.

‘द फ्रीलांसर’ ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल!

द फ्रीलांसर (The Freelancer Trailer) के ट्रेलर की शुरुआत में एक लड़की भागती-दौड़ती नजर आती है और फिर इनायत खान के किरदार में सुशांत सिंह (Sushant Singh) नजर आते हैं. साथ ही बैकग्राउंड में वॉयसओवर चलता है कि इनायत खान कुछ साल पहले सस्पेंड हुए थे और उनकी बेटी की पिछले महीने शादी हुई थी और वह अब गायब है अपने ससुराल वालों के साथ. फिर कहानी में ट्विस्ट आता है और सुशांत सिंह पुलिसवालों से भिड़ते नजर आते हैं, भिड़ंत में सुशांत सिंह यानी इनायत खान मारे जाते हैं. लेकिन कहानी यहां शुरू होती है.

द फ्रीलांसर के ट्रेलर में अब मोहित रैना (Mohit Raina) की एंट्री होती है, फिर बैकग्राउंड में कहानी चलती है जहां दिखाया जाता है कि इनायत खान की बेटी शादी के बाद से लापता है…एक तरफ लड़की को पता लगता है कि उसका पति धोखे से उसे वॉर जोन ले आया है, तो वहीं पिता परेशान दर-दर ठोकरे खाता दिखाई देता है. फिर आता है असल ट्विस्ट जहां इनायत खान यानी सुशांत सिंह, मोहित रैना से वादा लेते हैं कि उनके कुछ होने के बाद वह आलिया और सबीना का ख्याल रखेंगे. अब वादा और दोस्ती निभाने के लिए मोहित रैना जंग के मैदान में कूद पड़ते हैं. औऱ फिर फ्रीलांसर के तौर पर मोहित रैना (Mohit Raina The Freelancer) ऐसा बवाल काटते हैं, जो सस्पेंस और थ्रिलर का मजा दोगुना कर देता है.

क्या है द फ्रीलांसर की कहानी?

नीरज पांडे की वेब सीरीज द फ्रीलांसर में मोहित रैना लीड रोल निभा रहे हैं, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सीरीज में एनालिस्ट का किरदार निभाया है. सीरीज की कहानी एक यंग लड़की पर बेस्ड है, जो खूब अरमानों के साथ शादी करती है. लेकिन उसका पति हनीमून के नाम पर सीरिया के वॉर जोन में ले जाता है. फ्रीलांसर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 1 सितंबर को रिलीज होगी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button