जुर्मदेशदेश-दुनिया

सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडलः काॅलेज की 5500 छात्राओं के अश्लील वीडियो, मंत्री का बेटा गिरफ्तार, मचा हडकंप

पाकिस्तान में बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इसे आप दुनियां का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल भी कह सकते है। पुलिस जांच में तीन आरोपियों के पास से इस्लामिया विश्वविद्यालय की 5500 छात्राओं के अश्लील वीडियो मिले। बताया जा रहा है कि ये सभी लड़किया ड्रग्स की आदि है और उन्हें ब्लैकमेल कर उनसे देह व्यापार करवाया जाता था।

आरोपियो में एक संघीय मंत्री चौधरी तारिक बशीर चीमा का बेटा इजाज हुसैन है। इजाज हुसैन यूनिवर्सिटी का आईयूबी सुरक्षा प्रमुख था और पाकिस्तान सेना का पूर्व मेजर भी। वहीं, इस मामले में इस्लामिया यूनिवर्सिटी बहावलपुर के डाॅयरेक्टर फाइनेंस अबू बकर को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से चरस भी जब्त किया गया है।

दरअसल, ये पूरा मामला तब सामने आया जब पाकिस्तान पुलिस ने इस्लामिया यूनिवर्सिटी बहावलपुर के डायरेक्टर फाइनेंस अबू बकर की गिरफ्तारी के बाद पता चला। अबू को एक लड़की के साथ संदिग्ध हालत में पकड़ा गया था। अबू के मोबाइल पर इस्लामिया यूनिवर्सिटी की छात्राओं के हजारों आपत्तिजनक वीडियो मिले थे। आरोपी के पास से रिटायर्ड मेजर और काॅलेज के सिक्योरिटी ऑफिसर एजाज हुसैन के भी शामिल होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। जिसके बाद हुसैन को भी गिरफ्तार किया गया।

ये पूरा धंधा एजाज हुसैन के कहने पर ही चल रहा था। आरोपियों के साथ और भी लोगों के शामिल होने की जानकारी सामने आई है। पकड़े गए आरोपी यूनिवर्सिटी की ऐसी लड़कियों को फंसाते थे जो घर से गरीब है। इन लड़कियों को स्काॅलरशिप और फीस माफ करने का लालच देते थे और फिर उन्हें नशे का आदि बनाकर ब्लैकमेल कर उनसे देह व्यापार करवाते थे।

ग्लोबल विलेज स्पेस की रिपोर्ट के रिपोर्ट के मुताबिक चीमा को उनके बेटे के वीडियो सार्वजनिक होने पर संभावित राजनीतिक नुकसान की चेतावनी भी दी गई। रिपोर्ट में बताया गया कि मंत्री ने उन पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया जो उनसे संबंधित थे और कथित तौर पर अपने बेटे को बचाने में उनकी सहायता मांगी। इजाज के कब्जे से पुलिस ने कई कामोत्तेजक गोलियां, दवाएं बरामद की है। फिलहाल एस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button