अपराधछत्तीसगढ़

सो रहे मासूम के मुंह में घुसी छिपकली, बच्चे की हुई मौत….

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है. यहां बांकीमोंगरा के नागिनभंटा मुहल्ले में 3 वर्षीय मासूम बच्चे के मुंह में छिपकली के घुस जाने से उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. यह घटना उस वक्त हुई जब मासूम की मां कुछ सामान लेने पास के दुकान गई थी और बच्चा सो रहा था. घटना की सूचना पर बांकी मोंगरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, बांकीमोंगरा थानांतर्गत नागिनभांठा में उस वक्त वक्त शोक की लहर दौड़ गई, जब एक तीन वर्षीय मासूम बच्चे की मौत की खबर सामने आई. जहरीले छिपकली (Lizard) के मासूम के मुंह में घुस जाने के कारण उसका अंत हो गया. इस हृदय विदारक घटना के बाद मुहल्ले में मातम का माहौल पसर गया है.

बताया जा रहा है कि राजकुमार सांडे का पूरा परिवार नागिनभांठा में रहता है. दो भाई बहनों में सबसे छोटा बच्चा जगदीश पांडे घर में सो रहा था. उसकी मां पास में ही मौजूद दुकान में कुछ सामान लेने गई हुई थी. इसी दौरान छिपकली मासूम के मुंह में घुस गई जिससे उसकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी.

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button