छत्तीसगढ़दुर्ग

महापौर ने हितग्रहियो को सौपी चाबी दी शुभकामनाएं,सुनीता यादव ने कहा मेरा यह पक्का मकान भगवान के आर्शीवाद से कम नही है आप सभी का दिल से धन्यवाद

दुर्ग / नगर पालिक निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना के घटक मोर मकान-मोर चिन्हारी के दो हितग्राहियों को उनके आबंटित आवास की चाबी आज फार्चून हाईट्स, पोटियाकला मे महापौर धीरज बाकलीवाल एवं एम.आई.सी. प्रभारियों द्वारा हितग्राही दंपत्ति को सौंपी गई। महापौर द्वारा दोनो आबंटित आवासो का बारीकी से निरीक्षण किया गया तथा हितग्राहियों को मिठाई खिलाकर शुभकामनाए दी गई।

इस दौरान में एमआईसी दीपक साहू, संजय कोहले, हमीद खोखर,भोला महोबिया एम.आई.सी. प्रभारी, विद्युत एवं अग्नि शमन पार्षद विजेन्द्र भारद्वाज,खिलावन मटियारा, कुलेश्वर साहू एवं सुडा के लोग भी उपस्थित थे।आयुक्त लोकेश चन्द्राकर के दिशा निर्देश पर नोडल अधिकारी दिनेश कुमार नेताम ने हितग्राही परिवारो से जल्द से जल्द पट्टा विलेख का निष्पादन हेतु तथा अन्य सभी आबंटित परिवारो से अनुरोध किया है कि शासन के निर्देशानुसार हितग्राही अंशदान की संपूर्ण राशि 07 दिवस की अवधि में अनिवार्य रूप से डाटा सेंटर में जमा करते हुए, आबंटित आवास का आधिपत्य (चाबी प्राप्त कर लेवें) । फार्चून हाईट्स, पोटियाकला में जिन हितग्राहियों को लाॅटरी के माध्यम से आवास आबंटन किया जा चुका है और उन्होने हितग्राही अंशदान की संपूर्ण राशि जमा नही की है उन्हें व्यक्तिगत पत्र के माध्यम से अंतिम अवसर प्रदान किया जा चुका है। 31 जुलाई तक यदि शेष हितग्राही अंशदान की राशि जमा नहीं करते है तो उनका आबंटन निरस्त करते हुए अन्य पात्र आवेदको को नियमानुसार आवास आबंटन किया जायेगा।

सहायक नोडल अधिकारी जितेन्द्र समैया ने लाॅटरी के माध्यम से आबंटित समस्त हितग्राही परिवारो से आग्रह किया है कि डाटा सेंटर प्रधानमंत्री आवास योजना कार्यालय से अपना-अपना आबंटन पत्र अनिवार्य रूप से प्राप्त कर लेवे जिनसे उन्हें लोन लेने में आसानी होगी।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button