छत्तीसगढ़दुर्घटना

युवक पर दो भालुओं ने किया प्राणघातक हमला, युवक गंभीर रूप से घायल

देवभोग। मैनपुर ब्लॉक के गुड़ियारी गांव में आज उस वक्त हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई,जब गांव के एक युवक पर दो भालुओं ने हमला कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दीया। हमला इतना जबर्दस्त था कि युवक का चेहरा खून से सन गया, मामले की ज्यादा जानकारी देते हुए इंदागाँव (देवभोग) वन परीक्षेत्र के परीक्षेत्र अधिकारी छबिलाल ध्रुव ने बताया कि गुड़यारी निवासी हरेंद्र यादव पिता होमाधर यादव(30) आज सुबह गांव के सुखी नदी में नहाने गया था ।

इसी दौरान झाड़ी में छुपकर बैठे दो भालुओं ने उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दीया । युवक बच पाता, इससे पहले ही भालुओं ने उसे गंभीर रूप से घायल कर दीया। युवक की चीख पुकार सुनकर आसपास नहा रहे लोग युवक की तरफ बढ़े, लोगों को आता देख भालू जंगल की तरफ भाग निकला।

आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को अमलीपदर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। वहां डॉक्टर नहीं होने के कारण उसे देवभोग अस्पताल लाया गया । जहां डॉक्टर प्रकाश साहू ने घायल युवक का इलाज शुरू किया । जांच के बाद डॉक्टर प्रकाश साहू ने बताया कि भालू ने युवक के दोनों आंख पर हमला किया है । हमले में उसका एक आंख बुरी तरह से झुलस गया हैं । जबकि चेहरे में भी चोट के निशान हैं । डॉक्टर साहू ने बताया कि युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे उच्च सेंटर के लिए रेफर कर दीया गया है ।

संपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करे

https://jantakikalam.com

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button